Saturday, April 11, 2020

CITIZEN COP APP के माध्यम से इंदौर पुलिस को कोरोना संबंधी शिकायतें/सुझाव होने लगे हैं प्राप्त।




इंदौर - दिनांक 11 अप्रैल 2020-   वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिये पुलिस महानिरीक्षक इंदौर झोन इंदौर श्री विवेक शर्मा द्वारा एक अभिनव प्रयास आरंभ किया गया है। इंदौर पुलिस द्वारा जनता को घर बैठे सूचना अथवा मदद का मैसेज पुलिस तक भेजने के लिये सिटीजन कॉप एप्प में कई नवीन Features को जोड़ा गया है।

            सिटीजन कॉप, इंदौर पुलिस की शिकायत अथवा सूचनाओं के संबंध में ऑनलाईन पोर्टल की एप्पलीकेशन है इसके Report An Incident option की विभिन्न Category में CORONA CRISIS नामक Feature  को जोड़ा गया है। इसके अंतर्गत आज 02 शिकायतें क्राईम ब्रांच इंदौर को कोरोना के संबंध में प्राप्त हुई जिनको संबंधित क्षेत्र के थानाधिकारी को कार्यवाही हेतु अग्रेशित किया गया है।

                एयरपोर्ट रोड के पास व्यंकटेश कॉलोनी में राशन वितरण को लेकर अनियमितता तथा थाना मल्हारगंज क्षेत्र में लोगों के झुण्ड एकत्रित होने संबंधी शिकायत प्राप्त हुई है जिनकी जांच तथा कार्यवाही संबंधित थाना प्रभारी द्वारा की जा रही है।

                इंदौर पुलिस आमजन से अपील करती है कि आप भी घर बैठे इस सिटीजन कॉप एप्प के माध्यम से वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने में पुलिस को सहयोग प्रदान करें तथा अफवाहों के मैसेज, संदिग्ध कोरोना मरीज की सूचना पुलिस को दें साथ ही दाताओं, व वोलिन्टियर, के रजिस्ट्रेशन के लिये भी आप इस एप्प के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।




No comments:

Post a Comment