Monday, November 18, 2019

· अवैध मादक पदार्थ गांजा बेचने वाला आरोपी क्राईम ब्रांच की कार्यवाही में धराया। · आरोपी सीमापर्ती जिलों के तस्करों से गांजा खरीदकर इंदौर में कर रहा था सप्लाय। · आरोपी गांजे का नशा करने का स्वंय भी है आदी, पुड़िया बनाकर नशा करने वाले लोगों को ऊँचे दामों में बेचता था।



इंदौर- 18 नवंबर 2019- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इंदौर श्रीमती रूचिवर्धन मिश्र इन्दौर (शहर) व्दारा शहर में अवैध मादक पदार्थों की खरीदी-ब्रिकी करने वाले आरोपियों तथा तस्करों पर अंकुश लगाने हेतु प्रभावी कार्यवाही करने के लिये इन्दौर पुलिस को निर्देशित किया गया। उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) इंदौर श्री सूरज वर्मा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम ब्रांच) श्री अमरेन्द्र सिंह द्वारा क्राईम ब्रांच की समस्त टीमों के प्रभारियों को इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करने हेतु समुचित निर्देश दिये गये।
              क्रईम ब्राँच इंदौर की टीम को मुखबिर तंत्र के माध्यम से मल्हारंगज में अवैध रूप से गांजा बेचने वाले एक व्यक्ति के संबंध में सूचना मिली थी कि जिस पर क्राईम ब्राँच की टीम ने थाना मल्हारगंज पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुऐ, पतासाजी कर संदेही पवन कसेरा पिता कमलेश कसेरा उम्र 33 साल निवासी आराधना नगर इंदौर को धरदबोचा जिसके पास मौके से लगभग 03 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लिया जाकर उसके विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 08/20 के तहत थाना मल्हारगंज में अपराध क्रमांक  443/19 पंजीबद्ध किया गया है।

आरोपी पवन ने पुलिस टीम को प्रांरभिक पूछताछ में बताया कि वह भारत गैस एजेंसी में गैस की टंकी डिलेवरी करने वाली लोडिंग ऑटो चलाता है तथा प्राथमिक पढ़ा लिखा है। आरोपी स्वयं भी नशा करने का आदी था जोकि बढ़वाह, सनावद आदि जगहों के गांजा तस्करों के संपर्क में आ गया तथा गांजा पीने के साथ पैसों की लोभ लालच में गांजा बेचने का काम भी करने लगा। आरोपी 4-5 किलो गांजे की खेप खरीदकर लाता तथा इंदौर में पुड़िया बना बनाकर नशे के आदी व्यक्तियों को ऊँची कीमत में बेच देता था। आरोपी से अवैध मादक पदार्थ गांजे की खरीदी बिक्री करने वाले अन्य संलिप्त लोगों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।




No comments:

Post a Comment