Friday, June 28, 2019

· 58 वीं पश्चिमी ज़ोन जिला पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता के अन्तर्गत आज प्रतिभागियों ने एथलेटिक्स स्पर्धाओं में दिखाया अपना जौहर। · डीएसपी (मुखयालय) के गोल से इन्दौर ने जीता फुटबाल का खिताब। · कबड्‌डी में भी इन्दौर के खिलाड़ियों ने फहराया अपना परचम।



इन्दौर-दिनांक 28 जून 2019- 58 वीं पश्चिमी ज़ोन जिला पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता वर्ष 2018 का आयोजन इन्दौर पुलिस के तत्वाधान में किया जा रहा है, जिसके अन्तर्गत आज दिनांक 28.06.19 को फुटबाल का फायनल मुकाबला, कबड्‌डी एवं विभिन्न एथलेटिक्स स्पर्धाएं आयोजित की गयी। उक्त प्रतियोगिता में निम्नलिखित पुलिस इकाईयों के खिलाड़ियों ने अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया गया, जिसके परिणाम निम्नानुसार रहे-

फुटबाल :-
फुटबाल के फायनल एकतरफा मुकाबले में इंदौर ने उज्जैन को 3-0 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया। इस मैच में डीएसपी (मुखयालय) इन्दौर श्री अजय बाजपेयी, अनामत अली एवं गौरव डांडे ने गोल कर, इस स्पर्धा में इन्दौर का वर्चस्व कायम रखा।

कबड्‌डी :-
कबड्‌डी के फायनल मैच में भी इन्दौर के खिलाड़ियों ने अपना हरफनमौला प्रदर्शन जारी रखते हुए, नीमच को 25-10 से पराजित कर खिताबी जीत दर्ज की। इन्दौर कबड्‌डी टीम के कप्तान विरेन्द्र चौधरी व माखन चौधरी नेउम्दा खेल का जौहर दिखाते हुए, नीमच कों चारों खाने चित कर दिया।





No comments:

Post a Comment