Thursday, May 30, 2019

· देह व्यापार व दुराचार का फ़रार आरोपी बाणगंगा पुलिस की गिरफ्त में · दस हज़ार का इनामी था फरार आरोपी · कम काम मे ज्यादा पैसा कमाने का लालच देकर लगाया देह व्यापार में · पति को बता देने की धमकी देकर दबाव बनाकर करता था बार बार दुराचार · अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी




 इंदौर- 29 मई 2019- शहर में  महिला अपराधों की रोकथाम करने हेतु  दृढ़ संकल्पित इंदौर जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया श्रीमती रूचि वर्धन मिश्र के निर्देशन में तथा पुलिस अधीक्षक इंदौर (पूर्व) श्री मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (जोन 3) डॉ प्रशांत चौबे व नगर पुलिस अधीक्षक श्री हरीश मोटवानी के निर्देशन पर थाना प्रभारी निरीक्षक इंद्रमणि पटेल तथा उनकी टीम द्वारा थाना बाणगंगा के देह व्यापार व बलात्कार के प्रकरण में पिछले डेढ़ साल से फरार आरोपी भारत पिता सत्य नारायण राजोरिया उम्र 35 वर्ष निवासी बड़नगर उज्जैन को बाणगंगा पुलिस ने पकड़ लिया है|
फरियादिया द्वारा मार्च 2018 सूचना किया गया था कि  मेरे मोहल्ले की मीना ( परिवर्तित नाम) ने मुझसे 2 साल पहले बोला की ऐसा काम बताती हूँ जिसमे तुझे कम मेहनत में ज्यादा पैसे मिलेंगे और एक दिन मीना ने मुझे  अपने घर पर बुलाया और एक आदमी जिसे मैं जानती नहीं हूं मीना के घर पर मिला तब मीना ने मुझ कहा, उससे संबंध बना तुझे ज्यादा पैसे मिलेंगे । तब मुझे बहला फुसला कर उससे संबंध बना बना दिये थे। इसकी जानकारी मेरे पड़ोस में रहने वाले भारत को लग गई थी।  भारत भी मुझसे बोला कि तू मेरे साथ भी  संबंध बना नहीं तो मैं तेरे पति को बता दूंगा, फिर मैंने डर कर भारत से भी  संबंध बनाए थे और लगातार बार-बार 2 साल से मुझसे शारीरिक संबंध कई बार बनाए  जिससे मुझे आशंका है कि जो लड़की पैदा हुई है उसी की है। मुझे उसी समय मीना और भारत ने धमकी दी थी कि किसी को मत बताना नहीं तो तेरा अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे । फरियादिया की सूचना पर से अपराध धारा 370, 376(2)(n), 34 ipc का पंजीबद्ध कर आरोपिया मीना ( परिवर्तित नाम)   निवासी रेवती इंदौर को गिराफ्तार किया गया था, लेकिन प्रकरण का अन्य आरोपी भारत कायमी दिनांक से ही फ़रार था जिसको पुलिस थाना बाणगंगा की टीम द्वारा दबिश देकर पकड़ा गया व गिरफ्तार किया गया। 
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक श्री इंद्रमणि पटेल , उनि श्रद्धा सिंहसउनि दिनेश त्रिपाठीमहिला आर. रेणुका, महिला आर. रवीना, आर हीरामणि, आर मालाराम, आर प्रदीप की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।



No comments:

Post a Comment