Thursday, April 18, 2019

· किराये के मकान मे चल रहा था सेक्स रैकेट , चार युवती व तीन कस्टमर सहीत 7 आरोपी क्राईम ब्राँच इन्दौर की गिरफ्त मे


·           कालानी नगर के एक फ्लैट मे किराये के मकान मे चल रहा था देह व्यापार
·           मोबाईल पर लडकियों के आकर्षक फोटो भेजकर ग्राहकों को बुलाया जाता था फ्लैट पर
·           11000 नगदी , 8 मोबाईल फोन व अन्य अनैतिक वस्तुयें पुलिस व्दारा की गयी जप्त
·           मुंबई तथा राजस्थान से बुलवायी जाती थी युवतियाँ

इंदौर - 18 अप्रैल 2019- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकइंदौर श्रीमती रूचिवर्धन मिश्र व्दारा इन्दौर शहर मे स्पा सेंटर व किराये के मकान की आड मे हो रहे देह व्यापार करने वाले संचालको को पकडने तथा उन पर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे । उक्त निर्देशो के तारतम्य मे पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) इंदौर श्री अवधेश गोस्वामी के निर्देशन मे क्राईम ब्रांच की एक टीम का गठन किया जाकर उसको समस्त देह व्यापार करने तथा कराने वालो की धरपकड करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दिये गये थे।
            क्राईम ब्राँच की टीम को इस कडी मे मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली थी की थाना एरोड्रम क्षेत्र मे कालानी नगर मे केशरदीप एवेन्यू नाम की बिल्डींग मे एक औरत व्दारा किराये के फ्लैट मे अवैध रुप से देह व्यापार करवाया जा रहा है सूचना विश्वसनीय होने से तस्दीक हेतु क्राईम ब्राँच की टीम व्दारा एरोड्रम पुलिस के साथ संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुये अपनी टीम के आरक्षक को पंटर बनाकर भेजा तथा तस्दीक कराया तो सूचना सही पायी गयी तथा टीम व्दारा उक्त सूचना पर कार्यवाही करते हुये उक्त किराये के फ्लैट पर दबिश दी गयी तो वहाँ पर अवैध रुप से देह व्यापार चलता पाया गया तथा फ्लैट में मौजूद चार महिलाओं से पूछताछ करने पर उनके व्दारा बताया गया की  विगत एक माह से संचालिका व्दारा उक्त फ्लैट पर देह व्यापार चलाया जा रहा था।
            देह व्यापार संचालिका इन्दौर के व्दारिकापुरी क्षेत्र की रहने वाली है तथा वह एजेंटो के माध्यम से वाट्सएप पर फोटो बुलाकर ग्राहको को भेजती है तथा अच्छे ग्राहक मिलने पर लडकियो को मुंबई व राजस्थान से बुलाती है । उक्त महिलाओ मे से एक महिला मुंबई के बोरीवली से आयी हुयी थी , एक महिला कोटा राजस्थान से आयी हुयी  थी , तथा एक महिला इन्दौर के बांगडदा क्षेत्र की ही रहने वाली थी । वहां मौजूद ग्राहकों से नाम पता पूछा तो अपना अपना नाम (1) शरद पिता कृष्ण कुमार शर्मा उम्र 26 साल नि. 93 महालक्ष्मी विहार उज्जैन (2) राजकुमार पिता विजय गौड उम्र 25 साल नि. 129 व्दारिकापुरी कालोनी इन्दौर एवं (3) सद्दाम पिता जिबरीम उम्र 23 साल नि. चंदननगर होना बताया आरोपीगण का कृत्य अनैंतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत पाया जाने से आरोपीगण को विधीवत् गिरफ्तार किया गया तथा फ्लैट के अंदर उपस्थित आरोपीगणों के कब्जे से आपत्तिजनक वस्तुएं , नगदी 11000 रुपये , 08 मोबाईल फोन जप्त किये गये तथा थाना एरोड्रम मे अपराध पंजीबध्द कर विवेचना मे लिया गया । 
            आरोपीया महिला संचालिका ने पूछताछ पर बताया की उसने एक माह पूर्व ही फ्लैट किराये पर लिया था । विगत एक माह से ही वह इन्दौर तथा अन्य राज्य की लडकियों को बुलवाकर अनैतिक देह व्यापार का काम कर रही थी । उसने बताया की वह मोबाईल पर लडिकयों के आकर्षक फोटो भेजकर ग्राहको को फ्लैट पर बुलाया करती थी । 
            आरोपीगण शरद शर्मा ने बताया की वह उज्जैन मे रहता है तथा प्रोपर्टी का काम करता है , आरोपी राजकुमार ने बताया की वह प्रायवेट नौकरी करता है तथा आरोपी सद्दाम मजदूरी करता है। 
            क्राईम ब्राँच एवं एरोड्रम पुलिस की संयुक्त टीम को एक बडा सेक्स रैकेट का खुलासा करने मे सफलता हासिल हुयी है। आरोपीगण से अन्य दलालों के संबंध मे पूछताछ करने पर प्राप्त जानकारी के अनुसार जल्द ही बडी कार्यवाही की जावेगी 






No comments:

Post a Comment