Wednesday, September 12, 2018

गणेश उत्सव का पर्व पर खजराना गणेश मन्दिर हेतु निम्नानुसार रहेगी यातायात मार्ग व्यवस्था



इन्दौर-दिनांक 12 सितंबर 2018-शहर में प्रतिवर्षानुसार मनाया जाने वाला गणेश उत्सव का पर्व इस बार दिनांक 13.08.2018 को मनाया जावेगा। इस अवसर पर खजराना गणेश मन्दिर पर भव्य आयोजन रहेगा एवं दर्शनार्थीयो की भीड भी अधिक रहेगी। दर्शनार्थियों की सुविधा की दृष्टि से निम्नानुसार यातायात व्यवस्था रहेगी :-

1. खजराना चौराहा से गणेश मन्दिर को जाने वाले मार्ग पर केवल दर्शनार्थियों के वाहन को प्रवेश दिया जावेगा जो आगे जाकर कालका मन्दिर गेट से दाहिने तरफ मन्दिर प्रागंण की पार्किंग में अपने वाहन पार्क कर सकेंगे।
2. मन्दिर से खजराना चौराहा आने के लिए सीधे सिद्वी विनायक नर्सिग होम से होते हुए सर्विस रोड़ से खजराना चौराहा आ सकेंगे।
3. मन्नत स्टोर से खजराना मन्दिर के लिए बसें एवं लोडिंग वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।
4. खजराना चौराहे से मन्नत स्टोर, ईदगाह,खजराना थाना की ओर जाने के लिए दाहिनी ओर की सर्विस रोड़ से होते हुए तालाब वाली सड़क का उपयोग करें।
5. जमजम चौराहा से खजराना चौराहा जाने के लिए कालका मन्दिर गेट से बाई तरफ मन्दिर प्रागंण की सड़क से होकर सिद्विविनायक नर्सिंग होम से होते हुए जा सकेंगे।
6. खजराना चौराहा से खजराना मन्दिर की ओर जाने वाली सड़क एकांगी मार्ग रहेगा,पुरानी चौकी की तरफ से एवं मन्दिर की तरफ से खजराना चौराहा जाने के लिए इस मार्ग का उपयोग प्रतिबन्धित रहेगा।
7. सिद्विविनायक नर्सिग होम से मन्दिर की ओर जाने वाला मार्ग एंकागी मार्ग रहेगा इससे मन्दिर की ओर जाने के लिए पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

आमजनता से अपील है कि असुविधा से बचने के लिए उपरोक्तानुसार मार्गो का उपयोग करें।



No comments:

Post a Comment