Wednesday, July 25, 2018

सहकर्मी महिला मित्र को बदनाम करने की धमकी देने वाला, प्रायवेट कंपनी का मैनेजर, व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) की गिरफत्‌ में



          
इन्दौर-दिनांक 25 जुलाई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इसप्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना विजय नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मेरे परिचित देशांत दुबे जिसको मै लगभग 01 साल से जानती हू। देशांत और मै एक ही कंपनी मे जॉब करते थे। मै जिस कंपनी मे काम करती हू देशांत वहां पर मैनेजर की पोस्ट पर है। हमारे बीच दोस्ती थी और हमारी आपस मे बातचीत होने लगी। देशांत द्वारा रोकटोक करने के कारण मैने देशांत से बातचीत बंद कर दी तो देशांत मेरे मोबाईल नंबर पर अशलील कॉल व मैसेज कर परेशान करने लगा तथा कॉल कर गाली गलौच करता है। मेरे परिवारजन को भी कॉल कर मुझे बदनाम करने की धमकी देता है और मेरे साथ मारपीट भी की है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक देशांत दुबे पिता ओमप्रकाश दुबे निवासी वार्ड नं 15 खंडेलवाल फैक्ट्री के पास फतेहपुर शिवपुरी को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना विजय नगर के सुपूर्द किया गया।
अनावेदक देशांत दुबे ने पूछताछ मे बताया कि मै इंदौर मेप्राइवेट कंपनी मे मैनेजर की पोस्ट पर हूॅ। आवेदिका मेरे साथ कंपनी मे ही जॉब करती है। उसी दौरान आवेदिका से मेरी दोस्ती हुई थी। हम अक्सर मिलते थे बातचीत करते थे। आवेदिका से मेरा विवाद हुआ था जिसके कारण आवेदिका ने बातचीत करना बंद कर दी थी इसी कारण मैने आवेदिका को कॉल व मैसेज किये थे।



No comments:

Post a Comment