Monday, July 9, 2018

नाबालिक छात्रा पर तेजाब डालने की धमकी देने व पीछा कर परेशान करने वाला, मनचला पूर्व पड़ौसी, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में,



इन्दौर-दिनांक 09 जुलाई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्रद्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना जूनी इंदौर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मैं 12 वीं कक्षा की छात्रा हूं। मेरा पूर्व परिचित अजय जाट, जिसको मैं पिछले 04 वर्षो से जानती हूं, पूर्व में हम लोग पड़ौसी थे। अजय जाट मुझे कॉल कर दोस्ती के लिये दबाव बनाने लगा, जिस पर मेरे द्वारा मना करने पर मुझे तथा मेरे परिवार को कॉल कर जान से मारने की धमकी व तेजाब डालने की धमकी दे रहा है साथ ही आते-जाते समय मेरा पीछा कर परेशान कर रहा है। कॉलेज में जाकर मेरी बहन के चरित्र को लेकर भी बातें करता है। इसकी इन हरकतों के कारण मेरे पिताजी ने तीन मकान बदल लिये है, फिर भी अजय मुझे परेशान कर रहा है।
               उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक अजयजाट पिता कैलाश जाट उम्र 21 वर्ष निवासी 154 खंडवा रोड़ श्री कृष्ण एवेन्यू फेस-2 लिम्बोदी शिवधाम डी सेक्टर इन्दौर को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना जूनी इंदौर के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक अजय जाट ने पूछताछ पर बताया कि मैं 12 वीं पास हूं और वर्तमान में शेयर मार्केट का काम करता हूं, मेरे पिताजी रियल स्टेट का काम करते है। अजय जाट ने बताया कि आवेदिका और वह पूर्व में पड़ौसी थे, इसी दौरान आवेदिका का मोबाइल नंबर उसके पास आ गया था, जब आवेदिका द्वारा बात करना बंद कर दिया था, तो इसलिये ही अजय जाट आवेदिका का पीछा करने लगा था।



No comments:

Post a Comment