Friday, July 20, 2018

शादीशुदा युवती के फोटो वायरल करने की धमकी देकर परेशान करने वाला, मनचला सरपंच पुत्र, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में,



इन्दौर-दिनांक 20 जुलाई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारीमिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना चंद्रावतीगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मेरी शादी दिनांक 18.07.18 को आर्यसमाज में हिंदू रीतिरिवाज सें हुई है। मेरा पुर्व परिचित अनिल पाठक जिसकों में पिछलें 02 साल सें जानती थी किन्तु पिछलें एक साल सें हम लोग संपर्क में नही है। हम लोग पूर्व में एक ही साथ इंदौर में प्राईवेट जॉब करते थें। हमारी सिर्फ नार्मल बातचीत थी। अनिल पाठक के पास कुछ मेरी फोटो है जिसकों लेकर अनिल मुझें अकेले मिलने के लिये बुला रहा है और मेरे द्वारा मना करने पर, अनिल द्वारा मेरे पति संदीप चौहान को कॉल कर मेरे चरित्र को लेकर अद्गलील बातें कर रहा है साथ ही मेरे फोटो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयरफॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक अनिल पाठक पिता देवेन्द्र पाठक उम्र 23 साल निवासी शीतल नगर रेडिसन होटल के पास इंदौर को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना चंद्रावतीगंज के सुपुर्द किया गया है।
अनावेदक अनिल पाठक ने पूछताछ मे बताया कि मैं ग्वालियर का रहने वाला हूं। मेरे पिता ग्वालियर में रह कर खेती का काम करते है और गॉव के सरपंच है। मैंने बीकॉम किया है और मैं पिछलें तीन साल सें इंदौर में रह कर शेयर मार्केट का काम कर रहा हूं।



No comments:

Post a Comment