Wednesday, May 23, 2018

शादी से मना करने पर युवती को परेशान करने वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में




इन्दौर- दिनांक 23 मई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना लसुडिया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मै शिक्षिका है। मेरा पूर्व मित्र यश अरोरा जिसको मे लगभग 04 साल से जानती हु, जिससें मेरी मुलाकात पिनेकल कॉचिंग क्लास मे हुई थी। मै अपनें दोस्तों के साथ घुमने गई थी जहां मैने यश के साथ फोटो खिचवाए थे जो यश के पास है। उन्ही फोटो के कारण यश अरोरा शादी का दबाव बना रहा है तथा फोटो वायरल करने कीधमकी दे रहा है। मेरे द्वारा शादी से इंकार करने पर मेरी माता को काल करके धमका रहा है साथ ही मेरी सगाई मुबंई मे होने के बाद मेरे मंगेतर को काल करके मेरे चरित्र के बारे मे अश्लील बाते कर रहा है।
 उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक यश पिता नरेंद्र अरोरा उम्र 24 साल निवासी 114 पार्ट 1 मकान न 940 विजय नगर इन्दौर को पकडकर अग्रिम कार्यवाही हेतू पुलिस थाना लसुडिया इन्दौर के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक यश द्वारा पुछताछ करनें पर बताया कि मैने एमबीए किया हुआ है व प्रायवेट कंपनी मे जॉब करता हुं मेरे पिता भी बिजनेस करते है। आवेदिका को मै पिछले चार सालो से जानता हु, आवेदिका से मेरी अक्सर बातचीत होती थी। मेरे द्वारा आवेदिका को शादी के लिए प्रपोज किया था जो कि आवेदिका के द्वारा शादी से इंकार कर दिया तथा अन्य लडके से सगाई तय कर दी तो मेरे द्वारा आवेदिका की मां और मंगेतर को कॉल किया जाकर  आवेदिका के चरित्र के संबंध मे अश्लील बातें की गई थी।



No comments:

Post a Comment