Wednesday, May 30, 2018

एडीजी आफिस के निज सहायक श्री चंद्रशेखर पोरवाल को उनकी सराहनीय सेवा के लिए, (डीजीसीआर) एवं प्रशस्ति पत्र, से एडीजी सा. ने किया सम्मानित




इन्दौर-दिनांक 30 मई 2018- उल्लेखनिय है कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, इन्दौर जोन इन्दौर कार्यालय में निज सहायक के पद पर पदस्थ श्री चंद्रशेखर पोरवाल के द्वारा पुलिस विभाग की विभिन्न इकाईओं मे 32 वर्ष के सेवाकाल मे निज सहायक के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन निर्विवाद रूप से अत्यंत उत्कृष्ठ,कर्तव्य परायण, निष्ठा एवं विद्‌ववता से निष्पादित किया गया है।
इसी उत्कृष्ठ कार्यशैली की परिणीती के फलस्वरूप इन्हें पुलिस महानिदेशक, पुलिस मुखयालय, म.प्र. भोपाल द्वारा सराहनीय सेवाओं के लिए प्रशस्ति प्रत्र और पुलिस महानिदेशक कमंडेशन डिस्क (डीजीसीआर) से पुरूस्कृत किया गया, जिसे आज दिनांक 30.05.18 को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, इन्दौर जोन इन्दौर द्वारा प्रदान किया गया।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, इन्दौर जोन इन्दौर श्री अजय कुमार शर्मा द्वारा सादगीपूर्वक कार्यक्रम का आयोजनकार्यालय मे किया जाकर श्री चंद्रशेखर पोरवाल को यह सम्मान पुलिस महानिदेशक मध्यप्रदेश शासन की और से दिया गया। इस अवसर पर श्रीमति मोनिका अजय शर्मा भी उपस्थित रही और उनके द्वारा भी श्री पोरवाल को बधाई दी, तथा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कार्यालय के समस्त स्टॉफ के साथ आत्मीय भेंट की व सभी के साथ अपनी 25 वी शादी की वर्षगांठ को, सभी स्टॉफ के साथ उल्लासपूर्ण  वातावरण में मनाया गया।



No comments:

Post a Comment