Friday, May 18, 2018

शादी के लिए दबाव बनानें वाला बी फार्मा का छात्र, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में




इन्दौर- दिनांक 18 मई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉरयू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना तिलक नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि में होम केअर में नर्सिग का काम करती हुॅ पुर्व परिचित नावेद सिद्‌दीकी जो कि मुल रूप सें कोटा राजस्थान का रहने वाला है हम लोग इंदौर में पहले लाईफ लाईन हॉस्पिटल में काम करते थे। मेरे द्वारा हॉस्पिटल सें काम छोड देने के बाद, भी नावेद सिद्‌दीकी मोबाईल नंबर 9111435492 सें लगातार कॉल कर शादी का दबाव बना रहा है साथ ही मेरे घर के आप पास घुमता रहता है और मेरा पीछा करता है। साथ ही नावेद मुझें जबरदस्ती बात करने के लिए बोलता है बात नही करने पर जान सें मरने की धमकी दे कर मुझें फंसाना बोल रहा है। नावेद द्वारा मेरे घर परिवार वालों को कॉल कर मेरे चरित्र को लेकर अद्गलील बातें कर रहा है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक नावेद मोदस्‌सर सिद्‌दीरिया पिता मोहम्मद शेख अफीन निवासी कोटा राजस्थान हॉल मुकाम बखतावर राम नगर इंदौर को पकड कर थानातिलक नगर इंदौर के सुपूर्द अग्रिम कार्यवाही हेतु भेजा गया, नावेद सें पुछताछ करते हुए नावेद नें बताया की में कोटा राजस्थान का निवासी हुॅ और इंदौर में पिछलें 03 सालों सें रह कर बीफार्मा कंपनी में काम करता हुॅ। मेरे पिताजी रेल्वे में काम करते थे हम लोग पहले एक ही हॉस्पिटल में एक साथ काम करते थे। मेरे द्वारा शादी का प्रस्ताव रखा थ किन्तु आवेदिका द्वारा शादी करने सें मना कर दिया था ।




No comments:

Post a Comment