Tuesday, April 3, 2018

पूर्व छात्रा को परेशान करनें वाला नर्सिग कॉलेज का टीचर, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में



इन्दौर- दिनांक 03 अप्रैल 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
पुलिस थाना आज़ाद नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मैं इंदौर के नर्सिग कॉलेज की छात्रा हू मेरा पूर्व परिचित दुष्यंत लोधा जो कि हमारे कॉलेज में टीचर है, जिसें में विगत चार साल सें जानती हु। दुष्यंत लोधा नें मेरा मोबाईल नंबर कॉलेज के हाजरी रजिस्टर सें निकाल कर मुझें व्हाट्‌अप पर मैसेज करने लगा, दुष्यंत लोधा सें मेरी दोस्ती हो गई और साथ में घुमते भी थे। दुष्यंत लोधा केपास हमारे कुछ पर्सनल फोटो भी है दुष्यंत लोधा के कई लडकियों सें संबंध थे इस संबंध में दुष्यंत सें मैंने पूछा तो दुष्यंत द्वारा मुझसें मारपीट की और गाली गलौज करने लगा इसीलिए मैंने उनसें दूरी बनाई किन्तु दुष्यंत लोधा द्वारा मेरी पर्सनल फोटो वायरल करने की धमकी देता है। व मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें करता है जान सें मारने की धमकी दे रहा है, पूर्व में भी मेरे साथ मारपीट कर चुका है जिसकी शिकायत मेरे द्वारा सयोगितागंज थाने पर की थी जहॉ पर दुष्यंत लोधी ने मुझसें माफी मांग ली थी दुष्यंत के भविष्य को देखते हुए मैंने उसें माफ कर दिया था किन्तु दुष्यंत लोधी अपनी हरकतों सें बाज नही आ रहा है और मुझे परेशान कर रहा है।
         उक्त आवेदन पर, व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच इंदौर की पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक दुष्यंत लोधा पिता रामचरण लोधा नि ग्राम उकावतपुर तहसील बमोनी जिला गुना हॉल मुकाम स्कीम नंबर 74 विजय नगर को पकडकर अग्रिम कार्यवाही करनें के लिए पुलिस थाना आजाद नगर इंदौर के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक दुष्यंत लोधी नें पुछताछ में बताया की मैं मुल रूप सें जिला गुना का रहने वाला हू और इंदौर में विगत 03 साल सें रह कर नर्सिग कॉलेज में पढाता हूं।




No comments:

Post a Comment