Friday, January 5, 2018

अपनी पूर्व महिला मित्र को परेशान करने वाले दो मनचले, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में,


इन्दौर-दिनांक 05 जनवरी 2018-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना हीरा नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मै फार्मेसी की पढ़ाई कर रही हूं। मेरा पूर्व परिचित मित्र लवेश कौशल, जिसे में पिछले दो सालों से जानती हूं। मेरी सगाई हो जाने के बाद लवेश से मैने बात करना बंद कर दी, फिर भी लवेश मुझे बार-बार कॉल कर परेशान कर रहा है और जबरदस्ती बात करने के लिये धमकी दे रहा है तथा मेरे परिवार वालों को भी कॉल कर गाली-गलौचकर रहा है।
उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इन्दौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए उक्त अनावेदक लवेश पिता राजेश कौशल (23) निवासी 22/1 सूरज नगर बंगाली चौराहा इन्दौर को पकडकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना हीरा नगर के सुपुर्द किया गया है। पूछताछ पर लवेश ने बताया कि मै 12 वी पास हूं और वर्तमान में नावेल्टी मार्केट मे जॉब करता हू, आवेदिका से जान पहचान के आधार पर उसे कॉल करता था।

इसी प्रकार पुलिस थाना हीरा नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली एक और आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मैं प्रायवेट कंपनी में इंजीनियर हूं। मेरा पूर्व परिचित मित्र लवनीश जाधव को मैं पिछले दो सालो से जानती हूं, इसके पास हमारी कुछ फोटो भी है। एक साल से मैने लवनीश से रिश्ता तोड़ दिया है, इसके बाद भी लवनीश मुझे कॉल व मैसेज कर परेशान कर रहा है, मेरे ऑफिस के पास आकर, मुझे आते-जाते समय रोकता है और बात करता है तथा बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है तथा मेरी फोटो परिवार मैं व रिश्तेदारों को भेजने व मुझे बदनाम कर देने की धमकीयां दे रहा है और मैं कहीं पर भी आती-जाती हूंतो मेरा पीछा भी करता है।

उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इन्दौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए उक्त अनावेदक लवनीश जाधव पिता प्रतापसिंह जाधव (27) निवासी सर्वसम्पन्न नगर मानवता नगर इन्दौर को पकडकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना हीरा नगर के सुपुर्द किया गया है। पूछताछ पर लवनीश ने बताया कि मै वर्तमान में कैंच मोटर्स पीथमपुर में इंजिनियर हूं, मेरे पिता जी एमपीईबी में कार्यरत्‌ है। आवेदिका से जान पहचान के आधार पर उसे कॉल करता था।


No comments:

Post a Comment