Thursday, January 4, 2018

गांजा तस्कर, 10 किलो अवैध गांजे सहित, पुलिस थाना विजय नगर की गिरफ्त में,


इन्दौर-दिनांक 04 जनवरी 2018-इंदौर शहर में अपराधो पर नियंत्रण हेतु, उप पुलिस महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा शहर में अवैध मादक पदार्थो का क्रय विक्रय व तस्करी करने वाले अपराधियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पूर्व अवधेश गोस्वामी के मार्गदर्शन में पुलिस थाना विजय नगर द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करने वाले एक तस्कर को 10.2 किलो अवैध गांजे के साथ पकङने में सफलता प्राप्त हुई।
                उक्त निर्देश पर कार्यवाही के दौरान पुलिस थाना विजय नगर की पुलिस टीम को दिनांक 03.01.18 को मुखबिर के द्वारा सुचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति धार से लाकर गांजा बेचता है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा इस संबंध में जानकारी एकत्रित की गयी तो, सयाजी होटल के पीछे मुक्तिधाम के पास से संदिग्ध रामजी उर्फ अरविंद पिता ईश्वरदास पटेल उम्र 30 वर्ष निवासी 325 पंचम की फेल इन्दौर को पकड़ा गया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 10 किलो 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा पाया गया। पुलिस द्वारा आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। आरोपी से पूछताछ पर उसने धार से गांजा लाकर बेचने के बारें में बताया है, जिसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर, माननीय न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल में दाखिल करवाया गया है।
                उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी विजय नगर श्री एस के दास व उनकी टीम की सराहनीय व महत्वपुर्ण भुमिका रही।


No comments:

Post a Comment