Saturday, December 23, 2017

अपनी ही बेटी की सहेली को व्हाट्‌सअप पर मैसेज कर परेशान करने वाला 60 वर्षीय पंडित, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में,


इन्दौर-दिनांक 23 दिसबंर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये  गये है।
पुलिस थाना जूनी इन्दौर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मै एक गृहणी हूं और मेरी एक बेटी है, जिसकी उम्र 13 साल है। अक्टूबर 2017 मेरी बेटी जहां पर गरबा सीखने जाती थी वहां पर मेरी बेटी की सहेली के पिता लालचंद शर्मा भी वहीं मंदिर पर बैठे रहते थे, मेरीबेटी को मुकुट लगाने के बहाने लालचंद्र शर्मा ने अपने पास बुलाया और अजीब हरकत की, जिसके कारण मेरी बेटी काफी डर गयी और वहां से आ गयी। इसके बाद लालचंद शर्मा ने अष्टमी पर मेरी बेटी से भंडारे के बहाने मेरे घर का मोबाइल नम्बर ले लिया, इसके बाद उक्त मोबाइल पर लालचंद्र शर्मा के व्हाट्‌सअप मैसेज आना चालू हो गये जो अभी तक आ रहे है साथ ही ये मेरी बेटी को मैसेज कर छत पर बुलाता है व बात करने के लिये दबाव बना रहा है।

उक्त शिकायत पर व्ही केयर फॉर यू इन्दौर द्वारा त्वरित कार्यवाही करतें हुए उक्त मोबाइल धारक अनावेदक लालचंद्र शर्मा पिता जानीलाल शर्मा उम्र 60 साल निवासी 9/7 सिंधी कालोनी इन्दौर को पकडकर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना जूनी इन्दौर के सुपुर्द किया गया है। पूछताछ पर लालचंद्र शर्मा ने बताया कि मेरी लड़की गरबा सिखाने का काम करती है, आवेदिका की लड़की भी वहां पर गरबा सीखने आती थी। उसी दौरान अष्टमी पर मैने उक्त लड़की से मोबाइल नम्बर मांगा था, तो उसने अपने घर का मोबाइल नम्बर दिया था तब आवेदिका की लड़की द्वारा मेरे मोबाइल से हम दोनों की सेल्फी भी ली थी। इसके बाद मैने व्हाट्‌सअप के माध्यम से आवेदिका कीलड़की से मैसेज से बातचीत होने लगी, मेरे द्वारा कई बार उसके छत पर मिलने के लिये मैसेज किये थे तथा मैने ही अश्लील फोटो भी आवेदिका की लड़की को भेजे थे। पुलिस टीम द्वारा अनावेदक का मोबाइल नंबर चैक किया तो कई लड़कियों से चैट करना पाया गया। टीम द्वारा अनावेदक के घर पर जाकर उसे बुलाया गया तो, उसने अपना उपयोग किया मोबाइल छिपा दिया था, जिसे हिकमतअमली व सखती के साथ पूछताछ कर जप्त किया गया। उक्त मोबाइल में व्हाट्‌सअप अनइन्सटाल किया पाया गया, जिसका बैकअप लिया गया तो, उसमें कई लड़कियों को मैसेज करना पाया गया।


No comments:

Post a Comment