Monday, November 27, 2017

पत्नी का मोबाईल छीन कर रिश्तेदारों व दोस्तों को कॉल कर, पत्नी के चरित्र के संबंध अनर्गल बातें करने वाला पति, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में


इन्दौर-दिनांक 27 नवंबर 2017- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम ब्रांच) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना कनाड़िया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मैं एक प्रायवेट स्कूल में टीचर का जॉब करती हूं और इंदौर में अकेले ही निवास करती हूं। मेरी शादी मुस्लिम रीति रिवाज सें आरिफ मोहम्मद काजी उज्जैन सें वर्ष 2016 में हुई थी। शादी के शुरूआत सें आरिफ मुझे परेद्गाान करने लगा, उसका व्यवहार बहुत ही बुरा था इसलिए मैं वापसइंदौर में आ कर जॉब करने लगी और फिर वापस नही गई। इसके बाद दिनांक 12.11.2017 को शाम को आरिफ अचानक मेरे घर आया औश्र मुझसें मारपीट, गालीगलौज की व मेरा फोन छीनकर चला गया। इसके बाद वह, मेरे मोबाईल सें मेरे रिश्तेदारों व स्कूल के दोस्तों आदि के नंबर निकाल कर, उनसे मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें कर रहा है।

उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरिफ मोहम्मद काजी पिता आशिक मोहम्मद काजी उम्र 40 साल निवासी आदर्द्गा नगर ग्राम कायथा उज्जैन को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना कनाडिया के सुपुर्द किया गया है। आरिफ ने बताया की मैंने माधव कॉलेज उज्जैन सें एमए किया है और वर्तमान में केबल ऑपरेटर कायथा उज्जैन में काम करता हूं। मेरी शादी 2008 में सायरा बी खजराना इंदौर सें हुई थी जिससे मेरा एक बेटा है जिसकी उम्र 10 साल है। मेरी पत्नि का वर्ष 2013 में एक एक्सीडेंट में देहांत हो गया था। इसके बाद हमारे समाज की विवाह पत्रिका सें आवेदिका सें संपर्क किया गया, जिस पर आवेदिक ने बताया की मेरा तलाक हो चुका है और इसके बाद हमारी शादी दि 29/10/2016 कोमुस्लिम रिति रिवाज सें इंदौर में हुई थी। आवेदिका जो कि, स्कूल में टीचर का प्राईवेट जॉब करती है, जिससे शादी के पहले ही हमारी बात हो चुकी थी कि नौकरी छोड कर मेरे साथ रहेगी, फिर भी शादी के बाद सें आवेदिका नें नौकरी नही छोडी इसी बात को लेकर हमारा अक्सर झगडा होता रहता था।



No comments:

Post a Comment