Wednesday, October 25, 2017

युवती को परेशान करने वाला शादीशुदा मनचला, व्ही केयर फॉर यू की गिरफ्त्‌ में


इन्दौर-दिनांक 25 अक्टूबर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी द्गिाकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्यमें पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।     
पुलिस थाना मल्हारगंज क्षेत्रांतर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक शिकायत पत्र प्रस्तुत किया गया, जिसमें उसने बताया कि, मेरा पूर्व परिचित मित्र अमीर खालिद पठान, देवास, जिससे मेरी मुलाकात अरविंदो हॉस्पिटल में हुई थी। अमीर ने मुझे प्रपोज किया था, तो मेरे द्वारा अमीर को बोला था कि, मुझसे शादी करोगें तो ही मै, तुमसे आगे रिश्ता रखूंगी। फिर मुझे पता चला कि अमीर पहले से ही शादीशुदा है, और उसकी एक लड़की भी है, तो मैने उससे रिश्ता तोड़ दिया है। फिर भी आमीर द्वारा मेरे मोबाइल पर बार-बार कॉल व व्हाट्‌सअप कर परेशान कर रहा है और साथ ही मुझ पर शादी का दबाव बना रहा है।

उक्त शिकयत पर व्ही केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक आमीर पिता खालीक (27) निवासी मोहसिनपुरा जिला देवास को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना मल्हारगंज केसुपुर्द किया गया है। आमीर ने पूछताछ पर बताया कि, मै 12 वीं तक पढ़ा हूं और मेरे द्वारा अरविंदो कॉलेज से लेब टेक्निशियन का डिप्लोमा किया था और वहीं पर लेब टेक्निशियन के पद पर काम करता था, तभी मेरी मुलाकात आवेदिका से हुई थी, इसी दौरान हमारा झगड़ा भी होता रहता था, इसी कारण मैं  जॉब छोड़कर वापस देवास आ गया। मेरी शादी वर्ष 2013 में देवास में हुई थी तथा मेरी एक लड़की भी है।


No comments:

Post a Comment