Monday, September 18, 2017

थाना जूनी इंदौर के धोखाधडी के प्रकरण में फरार आरोपी, क्राइम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 18 सितम्बर 2017-पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा विभिन्न थानों में पंजीबद्ध अपराधों के फरार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के संबंध में कार्यवाही करने हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देशों के पालन में पुलिस अधीक्षक मुखयालय इन्दौर श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम ब्रॉच श्री अमरेन्द्र सिह द्वारा अपराध शाखा की टीम को इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करने हेतु समुचित निर्देश दिये गये।
इस दिशा में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना जूनी इंदौर के धोखाधडी के प्रकरण का फरार आरोपी पंकज जोशी जिला न्यायालय के बाहर खडा है। उक्त सूचना पर तत्काल क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा थाना जूनी इंदौर के अपराध क्रमांक 317/17 धारा 420,406 भादवि में आरोपी पंकज जोशी पिता जगदीशचंद्र जोशी उम्र 43 निवासी 835 खातीवाला टैंक मनिकबाग पैलेस एक्साईज ऑफिस के पास इंदौर को, जिला न्यायालय इंदौर के परिसर से पकडा गया।

आरोपी पंकज जोशी ने पूछताछ में बताया कि वह पेशे से डॉक्टर है और खातीबाला टेंक इंदौर के पास डॉक्टर आशीष अग्रवाल के अस्पताल पर मरीज देखता हॅू। मैंनें सन्‌ 2014 में संजय गुप्ता जी को अपना ऑफिस जो कि टॉवर चौराहे पर पिशोरी ढाबा के सामने 321 भंवरकुआ मेन रोड पर है, संजय गुप्ता को एग्रीमेंट कर 30 लाख रुपये में दिया था और उसका पजेशन मेने संजय गुप्ता जी को नही दिया था जिस पर से संजय गुप्ता जी ने मेरी शिकायत की थी। जिसकी जांच के बाद मेरे विरुद्ध पुलिस थाना जूनी इंदौर पर प्रकरण दर्ज किया गया था। टीम द्वारा आरोपी पंकज जोशी को पकड़ा गया है, जिसे अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना जूनी इन्दौर के सुपुर्द किया गया है। आरोपी से धोखाधडी में संलिप्त अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।


No comments:

Post a Comment