Wednesday, September 13, 2017

अवैध मादक पदार्थ गांजे सहित आरोपी पुलिस थाना बाणगंगा की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 13 सितम्बर 2017-शहर में अपराध नियत्रंण हेतु पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र व्दारा शहर में अवैध मादक पदार्थो की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिये प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पूर्व श्री अवधेश गोस्वामी के मार्गदर्शन मे कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना बाणगंगा द्वारा अवैध गांजे सहित एक आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। 
पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्र में अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिये, थाना प्रभारी बाणगंगा के निर्देशानुसार थाने की टीम द्वारा दिनांक 12.09.17 को अगरबत्ती काम्पलेक्स के पास सघन वाहन चेकिंग की जा रही थी। उक्त चेकिंग के दौरान रात्रि में रेल्वे क्रांसिंग की तरफ से एक संदिग्ध मोटर सायकल चालक आता दिखा, जो पुलिस को देखकर घबराकर भागने लगा, जिसे हमराह फोर्स की मदद से पकडा गया, जिसकी मोटर सायकल पर एक कपडे की थैली रखी हुई थी। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम गोपाल पिता रामसुमेर पटेल कुर्मी उम्र 30 वर्षनिवासी 42/2 राम नगर इन्दौर का रहने वाला बताया। मोटर सायकल पर रखी थैली की तलाशी लेने पर उसमें गांजा होना पाया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से कुल 2 किलो 150 ग्राम अवैध गांजा कीमती 12000 रूपये का जप्तकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के विरूद्ध अपराध क्र. 829/2017 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया गया तथा आरोपी से उक्त गांजे के लाने व ले जाने के स्त्रोत के सबंध में पूछताछ की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बाणगंगा श्री तारेश कुमार सोनी व उनकी टीम के उनि विनोदशर्मा, आर. गोविन्द, आर. भूपेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही ।


No comments:

Post a Comment