Saturday, July 29, 2017

पत्नी को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाला, पति वी केयर फोर यू की गिरफ्त में



इंदौर 29 जुलाई 2017- इंदौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक महिला को परेशान करने वाले, उसके पति को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
       पुलिस थाना एमजी रोड़ क्षेत्रांतर्गत रहने वाली आवेदिका ने अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेन्द्र सिंह के समक्ष में पेश होकर, एक लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई, जिसमे उसके द्वारा बताया कि मैं एक प्रायवेट जॉब करती हूं, मेरी शादी अनिल यादव से सन 2001 में हुई थी, हमारे तीन बच्चे है। हमारे बीच विवाद होने से मैं मेरे पति अनिल यादव से दूर रह रही हूं। शादी के बाद से ही अनिल मुझे परेशान कर रहा है, जिसके कारण मेरे द्वारा पर्वू में महिला थाने पर इसके विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कराया था, तब से मै इससे अलग रह रही हूं। अनिल द्वारा कुछ समय से मेरे मोबाईल नम्बर पर व्हाट्‌सअप पर काफी अश्लील विडियों व मैसेज भेजकर मुझे परेशान कर रहा है। उक्त शिकायत पर अति. पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रकरण में त्वरित व उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
       उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक अनिल यादव पिता रामसिंह यादव (42) निवासी बाई ग्राम शनि मंदिर के पीछे इन्दौर को पकडा गया। आरोपी अनिल ने बताया कि आवेदिका उसकी पत्नी है तथा उनके तीन बच्चे भी है। मेरी पत्नी से रूपयों आदि को लेकर विवाद हुआ था, जिसके कारण वह बच्चोंसहित घर छोड़कर चली गयी। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना एमजी रोड़ के सुपुर्द किया गया है।
उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू की टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment