Saturday, June 10, 2017

मकान मालिक के घर में चोरी करने वाला निकला पूर्व गांजा तस्कर,


इन्दौर-दिनांक 10 जून 2017-पुलिस थाना आजाद नगर द्वारा एक पूर्व गांजा तस्कर को उसके मकान मालिक के घर पर चोरी करने के अपराध में पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
थाना आजाद नगर क्षेत्रान्तर्गत आजाद नगर में रहने वाली नफीसा बानो पति जावेद अली उम्र 40 वर्ष ने उसके घर मे से दो सोने की अगूंठी और एक सोने की चैन होने की रिपोर्ट थाने पर की गयी थी। जिस पर पुलिस थाना आजादनगगर द्वारा अपराध क्रं 194/17 धारा 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान मकान मे रहने वाले किरायेदार अमजद पिता मुस्ताख जाति शाह उम्र 26 वर्ष नि इ सेक्टर चंदन नगर, जो की हाल ही मे चंदन नगर से यहापर किराये से रहने आया है। उससे पुलिस ने पूछताछ किया तो पहले तो उसने चोरी से इंकार किया गया, लेकिन सखती से पूछने पर उसने ही उक्त चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस थाना आजाद नगर की टीम द्वारा आरोपी के संबंध में जानकारी निकाली गयी तो पता चला कि उक्त किरायेदार अमजद विगत दिनो थाना चंदन नगर मे गांजा बैचते गिरफ्तार हुआ था। जिस पर थाना चंदन नगर द्वारा प्रभावी कार्यवाही करने पर वह पुलिस की नजर से बचने के लिये यहां पर आजादनगर मे वह नफीसा बानो के मकान मे किराये से परिवार सहित रहने आया था। उसने जिस मकान मे रहता था उसी मे मौका पाकर दो सौने की अगूंठी और एक सोने की चैन को चोरी कर लिया था।
            आऱोपी से चोरी गयी दो सोने की अंगुठी, एक सोने की चैन कीमती 65.000 रुपये के आभुषण बरामद कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय मे पेश किया जा रहा है। आरोपी से और भी मामले मे पूछताछ की जा रही है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी आजाद नगर श्री के.एल. दांगी व उनकी टीम के उनि मनोज कटारिया, आर विश्वास, आर राजकुमार, तथा आऱ मुजफ्फर का महत्वपूर्ण योगदान रहा।


No comments:

Post a Comment