Wednesday, May 10, 2017

बाईक से लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाला, मनचला युवक वी केयर फोर यू की गिरफ्त में


इन्दौर 10 मई 2017-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा बाईक पर बैठकर लड़कियों के साथ छेड़खानी कर उन्हे परेशान करने वाले, मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना संयोगितागंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली हॉस्टल की छात्राओं ने उप पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर के समक्ष में जनसुनवाई में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई थी कि, हम लड़कियों के साथ प्रतिदिन छेड़खानी हो रही है, जब हम हॉस्टल से बाहर निकलते है, तब बाईक पर सवार अज्ञात लड़के हमारे साथ रास्ते में छेड़खानी करते है और छूकर भाग जाते है तथा अश्लील इशारे भी करते है। उक्त शिकायत पर उप पुलिस महानिरीक्षक द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू को तत्काल प्रकरण में उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
उक्त निर्देश के तारतम्य में वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, आरोपी तनवीर पिता आजम खान (21) निवासी आजाद मार्ग गली नं.1 देपालपुर जिला इन्दौर को पकड़ा गया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह अजंता इंजिनियरिंग पर लेथ मशीन पर काम करता है और दुकान के मालिक की एवीएटर बाईक का उपयोग दुकान के काम के लिये करता है। दुकान के काम के दौरान उक्त एवीएटर बाईक पर बैठकर ही लड़कियों से छेड़छाड़ करता था। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना संयोगितागंज़ के सुपुर्द किया गया है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment