Thursday, April 6, 2017

आईपीएल मैच के फर्जी टिकटों की बिक्री करने वाला रंगें हाथ, पुलिस थाना भंवरकुआं द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 06 अप्रेल 2017-पुलिस थाना भंवरकुआं द्वारा आईपीएल मैच के फर्जी टिकटों की बिक्री करने वाले आरोपी को रंगें हाथों पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना भंवरकुआं की टीम को आज दिनांक 06.04.17 को मुखबिर के माध्यम से  सूचना प्राप्त हुयी कि एक लड़का नौलखा चौराहे पर दिनांक 10.04.17 को होने वाले आईपीएल सीजन 10 के होल्कर स्टेडियम में होने वाले मैच के फर्जी टिकिट बेच रहा है। उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस थाना भंवरकुआं की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही कर मौके पर  से घेराबंदी कर एक लड़के को जिसने काली शर्ट व नीली जींस पहन रखी थी को पकड़ा गया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 900 रू कीमत वाले 8 टिकिट नरेन्द्र हिरवानी गेट के सभी टिकिट एक ही सीरीज, एक ही सीरियल नंबर व एक ही सीटके होना पाये गये तथा 1600 रू कीमत के सतीश मलहोत्रा गेट के 8 टिकिट मिले जिनको चैक करते सभी टिकिट एक ही सीरीज, एक ही सीरियल नंबर व एक ही सीट के होना पाये गये। टिकिट बेचने वाले का नाम पता पूछते उसने अपना नाम अनिल पिता बालाराम रघुवंशी निवासी बांसखेड़ा थाना लटेरी जिला विदिशा हाल मुकाम 154/3 इंद्रपुरी कालोनी इंदौर बताया।  मौके पर आरोपी से टिकिट जप्त कर आरोपी को हिरासत में लेकर इसके विरूद्ध थाना भंवरकुंआ पर अपराध क्रमांक 191/17 धारा 420,467,468 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस द्वारा आरोपी से प्रकरण के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी भंवरकुआं श्री शिवपाल सिंह कुशवाह, उनि चैनसिंह चौहान व टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment