Tuesday, November 29, 2016

अनावश्यक कॉल व मैसेज कर परेशान करने वाला, पूर्व परिचित वी केयर फोर यू द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर 29 नवम्बर 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती को अनावश्यक अश्लीलकॉल व मैसेज कर परेशान करने वाले, पूर्व परिचित युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना भंवरकुआं क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने शिकायत दर्ज कराई कि, मेरा पूर्व परिचित महेश सोठानी, जिसे में एक वर्ष से जानती हूं, मुझे अब अश्लील कॉल व मैसेज कर परेशान कर रहा है तथा मुझे व मेरे परिचितों को मेरे संबंध में अर्नगल मैसेज भेज रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, उक्त मोबाईल धारक आरोपी महेश पिता जगदीश सोठानी (38) निवासी ग्राम मण्डी रोड़, धामनोद को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर, पुलिस थाना भंवरकुआं के सुपुर्द किया गया है, जिस पर आरोपी महेश के विरूद्ध अप. कं. 678/16 धारा 507,509, 354-डी भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर, आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसे मान. न्यायालय पेश किया जायेगा। 
उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment