Saturday, November 19, 2016

अनावश्यक कॉल कर जान से मारने की धमकी देने वाला सहपाठी, वी केयर फोर यू की द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर 19 नवम्बर 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती व उसके दोस्त को अनावश्यक कॉल कर जान से मारने की धमकी देने वाले सहपाठी युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने क्राईम वॉच पर शिकायत दर्ज कराई कि अजय वर्मा जो मेरा क्लासमेट है, वह बार-बार कॉल कर मेरे मोबाईल नम्बर पर मुझे और मेरे दोस्त को जान से मारने की धमकी दे रहा है, जिसके कारण मेरा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है और ये आये दिन मुझे कॉल कर परेशान कर रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर, वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, अनावेदक अजय वर्मा पिता रामगोपाल वर्मा (20) निवासी म.नं. 93-106 बादल का भट्‌टा बाणगंगा इन्दौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर, पुलिस थाना बाणगंगा के सुपुर्द किया गया है, जिस पर आरोपी अजय के विरूद्ध अप. कं. 888/16 धारा 507,509 भादवि का पंजीबद्ध कर, आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसे मान. न्यायालय पेश किया जायेगा।

उक्त आरोपीको पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment