Monday, October 17, 2016

चेन स्नेचरों का साथी व हरदा का शातिर बदमाश चोरी की चेन सहित, पुलिस थाना पलासिया की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 17 अक्टूबर 2016-पुलिस थाना पलासिया द्वारा पूर्व में पकड़ाये चेन स्नेचरों का साथी, जो कि हरदा का शातिर बदमाश है को, चोरी की चेन के साथ पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना पलासिया द्वारा दिनांक 15.10.16 को चेन स्नेचिग के दो बदमाशों शिवम एवं करण निवासी हरदा को गिरफ्तार किया जाकर एक सोने की चेन बरामद की थी। उक्त दोनो बदमाशो ने थाना पलासिया के अन्य अपराध क्र. 395/16 धारा 379 भादवि मे भी एक सोने की चेन चोरी का अपराध स्वीकार करते हुए, उक्त चेन, जितेन्द्र उर्फे विकल्प पिता दीपक सोनकर (40) निवासी सोनकर आटा चक्की, रेल्वे स्टेशन के पास, लक्ष्मी लाज के सामने जिला हरदा के पासहोना बताया था। जिस पर पुलिस द्वारा उक्त चेन आरोपी जितेन्द्र के घर हरदा से जप्त की गयी व आरोपी को पकड़ा गया। उक्त बदमाश जितेन्द्र, हरदा का शातिर बदमाश है जिसके विरूद्ध थाना हरदा पर लूट एवं चोरी के अपराध दर्ज है, विभिन्न मामलो मे इसकी तलाश हरदा पुलिस को कई महिनो से है। यह मुंबई मे भी अवैध हथियार लेकर घूमते हुये पकडा जा चुका है। इसके खिलाफ लूट के मामले मे फरारी मे चालान न्यायालय मे प्रस्तुत किया  गया है एवं चोरी के मामलो मे भी न्यायालय द्वारा वारंट जारी किये गये है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे अन्य प्रकरणों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

उक्त शातिर बदमाश को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पलासिया श्री राजेन्द्र सोनी के नेतृत्व में उनकी टीम की सराहयनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment