Sunday, September 4, 2016

शातिर वाहन चोर, पुलिस थाना छत्रीपुरा की गिरफ्त में, आरोपी के कब्जे से चोरी के तीन दोपहिया वाहन बरामद




इन्दौर-दिनांक 04 सितम्बर 2016-इन्दौर शहर में वाहन चोरी व नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु, उप पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर, अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर नजर रखते हुए, कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पश्चिम इन्दौर श्री डी. कल्याण चक्रवर्ती के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना छत्रीपुरा द्वारा एक वाहन चोरी को मय चोरी के तीन दुपहिया वाहनों के पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है।
            पुलिस थाना छत्रीपुरा को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि सूर्यदेव नगर में एक युवक मोटर सायकल को कम कीमत पर बेचने के लिये ग्राहक ढूंढ रहा है, जो हो सकता है चोरी की गाड़ी हो। उक्त सूचना पर पुलिस थाना छत्रीपुरा की टीम द्वारा मौके पर जाकर देखा तो एक युवक एमपी-09/क्यए-8231 नम्बर की पेशन मोटर सायकल पर मिला, जिससे गाड़ी के संबंध में पूछताछ करने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। पुलिसद्वारा जांच करने पर पाया कि उक्त गाड़ी थाना छत्रीपुरा के अप. क्रं. 120/16 में चोरी होना पायी गयी। पुलिस द्वारा रोहित सैनी पिता कमलेश सैनी निवासी 322-ए सूर्यदेव नगर इन्दौर को पकड़कर, विस्तृत पूछताछ की गयी तो, उसके द्वारा पुलिस थाना चंदन नगर एवं भंवरकुआं क्षेत्र से भी दो गाड़िया चुराना स्वीकार किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी की निशादेही पर एक टीवीएस अपाचे क्रं एमपी-09/एनवाय-2774 तथा एक एक्टिवा क्रं एमपी-09/एसएच-2579 सहित कुल तीन चोरी की गाड़िया बरामद की गयी हैं। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

उक्त शातिर वाहन चोर को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में, थाना प्रभारी छत्रीपुरा श्रीमती मंजू यादव के नेतृत्व में सउनि के.डी. यादव, आर. 3102 दिनेश तथा 3212 जितेन्द्र राठौर की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment