Sunday, September 25, 2016

शातिर चोर, चोरी के माल सहित पुलिस की गिरफ्त में



इन्दौर-दिनांक 25 सितम्बर 2016-इन्दौर शहर में चोरी व नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु, उप पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर, पूर्व अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर नजर रखते हुए, कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस थाना एमजी रोड़ व क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा एक शातिर चोर को, चोरी के माल सहित पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है।
पुलिस थाना एमजीरोड क्षेत्र में हो रही चोरी की वारदातों पर नियत्रंण कर, आरोपियों के बारें में पता लगाने हेतु, पुलिस द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर, क्राईम ब्रांच व पुलिस थाना एमजी रोड़ की टीम को लगाया गया। पुलिस टीम द्वारा प्रभावी कार्यवाही करते हुए, विगत दिनों थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले बदमाश शमशेर पिता सलीम शाह (29) निवासी स्कीम नंबर 140 इन्दौर को पकड़ा गया। आरोपी ने पिछले दिनों क्षेत्र के हेमिल्टन रोड स्थित गोपी टॉवर से सोने चांदी के जेवरात,  कृष्णपुरा छत्री से 25 हजार नगद तथा पालीवालजिम जूना तुकोगंज इंदौर से खड़ी कार से एक एलसीडी टीवी को चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस द्वाराा आरोपी से उक्त तीनों वारदातों के दौरान चुराया हुआ माल मश्रुका जप्त किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर, मान. न्यायालय से 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया है, आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी, जिसमें आरोपी से कई और वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है। 
उक्त शातिर चोर को पकडने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में इंचार्ज थाना प्रभारी एमजी रोड़ श्री बी.एस. रघुवंशी, सउनि सत्येन्द्र जादौन, प्रआर. कमल सिंह तथा संयुक्त टीम की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment