Tuesday, July 26, 2016

बाउंड ओवर का उल्लंघन कर, चोरी करने वाला शातिर नकबजन, पुलिस थाना द्वारिकापुरी द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 26 जुलाई 2016-पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर इन्दौर श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देश के तारतम्य में इन्दौर पुलिस द्वारा गुण्डे, बदमाशों व अपराधियों के विरूद्ध सतत की जा रही कार्यवाही के अन्तर्गत, इन बदमाशों की अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिये इनके विरूद्ध धारा 110 जा.फौ. के तहत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर सर्शत बाउण्ड ओवर कराया जा रहा है।
उक्त बाउण्ड ओवर का उल्लघंन कर, अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले अपराधियों पर इन्दौर पुलिस द्वारा सखती से कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में पुलिस थाना द्वारिकापुरी की टीम द्वारा क्षेत्र के ऐसे ही एक बदमाश अर्पित पिता लक्ष्मीकांत गर्ग (24) निवासी द्वारिकापुरी को पकड़ा गया, जिसने फरियादी हेमराज पिता मोहन सिंह ठाकुर निवासी 1929 द्वारिकापुरी इंदौर के घर से गैस की टंकी चुरा ली थी। फरियादी की रिपोर्ट पर पंजीबद्ध अप.क्रं 237/16 धारा 454, 380 में अपराधी अर्पित को गिरफ्तारकिया गया।  आरोपी शातिर नकबजन होकर, पिछले माह ही पुलिस थाना द्वारिकापुरी एवं चंदन नगर पर चोरी के अपराध में गिरफ्तार हुआ था, जिसके विरूद्ध 14.07.16 को ही धारा 110 जा.फौ. के अन्तर्गत बाउंड ओवर कराया गया था, जिसका उल्लघंन करने पर इसके विरूद्ध धारा 122 जा.फौ. की कार्यवाही भी की गयी है।
उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी द्वारिकापुरी श्री राजीव त्रिपाठी के नेतृत्व में उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment