Thursday, July 28, 2016

मोबाईल चोर पुलिस थाना एमजी रोड़ की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 28 जुलाई 2016-इन्दौर में मोबाईल चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु, अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर, ऐसे मोबाईल चोरो पर सखत कार्यवाही के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर इंदौर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में कार्यवाही करते हुए, पुलिस थाना एमजी रोड़ द्वारा एक मोबाईल चोर को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है।
            पुलिस थाना एमजी रोड़ की टीम द्वारा मोबाईल चोरी की घटनाओं को दृष्टिगत रखते हुए, जेल रोड़ पर मोबाईल बेचने वालों पर विशेष नजर रखी जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिलीं कि एक व्यक्ति मंहगा फोन कम कीमत में बेचने की फिराक में घूम रहा है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध ललित उर्फ टिया पिता ओमप्रकाद्गा को पकड़ा गया, जो 30 हजार रूपयें कीमत का एप्पल कंपनी का फोन मात्र 5 हजार रूपयें में बेचने की जुगत में घूम रहा था। पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से उक्त चोरी का मोबाईल जप्त कर, उसे गिरफ्तार किया गया है तथा आरोपी से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

            उक्त आरोपी को पकड़नें में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में इंचार्ज थाना प्रभारी एमजी रोड़ श्री बी.एस. रघुवंशी व उनकी टीम के सउनि दिनेश त्रिपाठी, सउनि सतेन्द्र जादौन, आर. जवाहर जादौन तथा आर. सुरेश कुशवाह की सराहनीय भूमिका रही।








No comments:

Post a Comment