Wednesday, July 20, 2016

अवैध हथियारों सहित दो आरोपी पुलिस थाना मानपुर द्वारा गिरफ्तार

जिसमें ईनामी फरार आरोपी मलखान ने धामनोद क्षेत्रान्तर्गत ए.टी.एस. टीम पर किया था हमला
दो रिवाल्बर, दो देशी पिस्टल एवं 30 जिंदा कारतूस जप्त


 

इन्दौर-दिनांक 20 जुलाई 2016- पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर इंदौर श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देश के तारतम्य में अपराध करने की नीयत से घूमने वाले संदिग्ध एवं बदमाशों की चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस थाना मानपुर को दो आरोपियों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। 
दिनांक 19.07.16 को थाना मानपुर टीम को संदेहियो की चैगिंक के दौरान ग्राम रायकुण्डा मे दो व्यक्ति बिना नं. की हीरो पेशन-प्रो मोटर सायकल पर आते हुये दिखो जिनको  रोक कर पूछताछ करने पर उन्होने अपना निवास स्थान थाना क्षेत्र धामनोद स्थित ग्राम लाल बाग एवं मंगसी काकडदा का होना बताया तथा जिनसे मानपुर क्षेत्र मे घूमने का कारण पूछा गया तो संतोष जनक जवाब नही दिये जाने पर दोनो संदेहियो की तलाशी लेने पर 1. मलखान सिहं पिता बहादुर (34) निवासी लालबाग जाति सिकलीकर के पास से देशी रिवालबर और  2. नानूरामपिता सुखराम (32) निवासी मंगसी थाना महेश्वर के पास से देशी रिवाल्बर और बिना नम्बर की मोटर सायकल के बारे मे पूछने पर मलखान ने बताया मोटर सायकल उसकी है तथा मोटर सायकल की तलाशी लेने पर डिक्की मे दो देशी पिस्टल एवं 30 जिन्दा कारतूस मिले जिससे आरोपीयो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे उक्त हथियारों को जप्त किया गया। आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपी मलखान ने बताया कि वह धामनोद मे ए.टी.एस टीम पर हुए हमले का भी आरोपी है एवं उपरोक्त प्रकरण मे गिरफ्तार नही हुआ है इस संबंध मे थाना धामनोद पर पता करने पर ज्ञात हुआ की आरोपी मलखान ए.टी.एस टीम पर हमला कर घटना दिनांक से ही फरार है एवं इसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक धार द्वारा 5000 रूपये का ईनाम की उद्‌घोषणा की गयी थी।
      उपरोक्त आरोपीयो को गिरफ्तार करने मे थाना प्रभारी श्री मानपुर कमलेश शर्मा एवं उनकी टीम के सउनि धनसिहं पटेल, प्र.आर.2509 कुवरजी, आर.2033 सुभाष, आर. 3873 परीक्षित, सैनिंक 154 विष्णु यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment