Thursday, June 30, 2016

अवैध देशी कट्‌टे व कारतूस के साथ एक आरोपी, पुलिस थाना लसूड़िया की गिरफ्त में


इन्दौर 30 जून 2016-पुलिस थाना लसूड़िया द्वारा अवैध देशी कट्‌टे व कारतूस के साथ एक आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
थाना प्रभारी लसूड़िया आर.डी.कानवा को दिनांक 29.06.16 को रात्रि में मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की एक लडका जिसने नीले रंग की शर्ट व नीले रंग की जीन्स पहना है उसके पास एक देशी कट्टा है और वो निरंजनपुर देशी कलाली के आहते मे बैठकर शराब पी रहा है । उक्त सूचना पर मौके पर जाकर चेकिंग की गई तो उक्त संदिग्ध लडका पुलिस को देख धीरे से आहते के बाहर निकल कर भागा, जिसे पुलिस ने पीछा करके पकड़ा। जिसकी तलाशी लेने पर उसकी कमर मे छूपा एक देशी कट्टा मय जिन्दा कारतूस के मिला, जिसके संबंध में कोई लायसेंस होना नहीं पाया गया। आरोपी ने पूछताछ पर अपना नाम राहुल पिता गजराज खिंची (19) साल निवासी 10/14 राहुल गांधी नगर इन्दौर बताया। आरोपी के विरूद्ध थाना लसूडिया द्वारा अपराध क्रमांक 516/16 धारा 25/27 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया व आरोपी से अन्य मामलो मे पूछताछ की जा रही है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में थाना प्रभारी लसूडिया श्री आर.डी.कानवा के मार्गदर्शन में  प्रआर. 99 चन्द्रशेखर पटेल तथा आर. 3297 शेखर चौधरी की सराहानीय भूमिका रही ।


No comments:

Post a Comment