Thursday, June 30, 2016

अपहरण के प्रकरण में आरोपी बेटे का साथ देने वाले फरार आरोपी पिता की गिरफ्‌तारी हेतु, इन्दौर पुलिस द्वारा पांच हजार रूपये के ईनाम की उद्‌घोषणा


इन्दौर-दिनांक 30 जून 2016-पुलिस थाना एरोड्रम अपहरण के प्रकरण में अपने आरोपी बेटे  का साथ देने वाले फरार आरोपी पिता की गिरफ्‌तारी हेतु, इन्दौर पुलिस द्वारा पांच हजार रूपयें के ईनाम की उद्‌घोषणा की गई है।
पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 29.04.16 को अनुज का अपहरण करने की रिपोर्ट पर अप. क्रं. 321/16 धारा 363,364,365,120 बी भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण में विवेचना के दौरान अपह्‌त अनुज को दस्तयाब कर, आरोपी विकास पिता अवधेश कुमार को दिनांक 01.05.16 को गिरफ्तार किया गया है। विवेचना के दौरान पाया कि आरोपी विकास अपराध घटित कर, लगातार अपने पिता अवधेश कुमार के संपर्क में रहा, जिससे प्रकरण में उसके पिता की संलिप्तता भी पाई गई। प्रकरण में आरोपी विकास की गिरफ्तारी के बाद से ही अवधेश कुमार निवासी साकेतधाम कालोनी इन्दौर फरार चल रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु हरसंभव प्रयास किये जा रहे है, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ रहा है।

प्रकरणकी गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए, इन्दौर पुलिस द्वारा आरोपी अवधेश कुमार की गिरफ्‌तारी हेतु पांच हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया है। जो कोई भी व्यक्ति या पुलिस अधिकारी/पुलिस कर्मचारी उक्त आरोपी की गिरफ्तारी करेगा या गिरफ्तारी हेतु सूचना देगा, जिससे आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो सकें, उसे 5000/- रूपये के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा। सूचनाकर्ता का नाम सर्वथा गोपनीय रखा जायेगा।

No comments:

Post a Comment