Saturday, August 1, 2015

मोबाईल कंपनी के कलेक्शन एजेंटो से ठगी करने वाला ठग गिरफ्‌तार



इन्दौर-दिनांक 01 अगस्त 2015-पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 19.07.15 को फरियादी रवि निवासी कुशवाह नगर इन्दौर ने रिपोर्ट की कि मैं आईडिया कंपनी में कलेक्शन का काम करता हूँ, आज एक व्यक्ति ने फोन करा कि मुझे कंपनी की दुकान खोलना है, यह कहकर बुलाया और आटो में बैठाकर फरियादी से बोला कि तू मेरी पत्नी को फोन लगाता है और बेवकुफ बनाकर मुझसे 70,000/- रूपया और मोबाईल ले लिया। फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर आरोपी सन्नी उर्फ भय्यू पिता प्रकाश मराठा को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह मोबाईल (आईडिया) कंपनी की दूकानो से पैसा कलेक्शन करने वालों का नम्बर लेकर उसे दुकान खोलने का बताकर, उसे आटो में बैठाकर पत्नी को फोन लगाकर परेद्गाान करने का डर बताकर इस प्रकार की वारदाते करता है।
आरोपी सन्नी द्वारा अन्य थाना क्षेत्रो में भी इस प्रकार की घटना की गयी है, जिसके संबंध में उससे पूछताछ की जारही है, जिससे अन्य प्रकरणों के खुलासे की प्रबल संभावना है।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बाणगंगा श्री विनोद कुमार दीक्षित के नेतृत्व में उनि विनोद शर्मा, सउनि आर.के.भदौरिया, आर. घनश्याम तथा आर. नीरज का महत्वपूर्ण एवं सराहनीय योगदान रहा।


No comments:

Post a Comment