Tuesday, June 30, 2015

युवती को ब्लैकमेल कर, बदनाम करने की धमकी देने वाला, वी केयर फोर यू की गिरफ्‌त में

इन्दौर 30 जून 2015-इन्दौर पुलिस के अन्तर्गत वी केयर फोर यू शाखा ने एक युवती को ब्लैकमेल कर बदनाम करने की धमकी देने वाले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
   पुलिस थाना चंदन नगर क्षेत्रान्तर्गत रहनने वाली युवती ने आज दिनांक 30.06.15 को वी केयर फोर यू में उपस्थित होकर आवेदन प्रस्तुत किया। उसने बताया कि वह डीएचएल इन्फ्रा. लि. इन्दौर कंपनी में बिजनेस एक्जीक्यूटीव की पोस्ट पर कार्यरत्‌ है, उसके साथ इसी कंपनी बिजनेस एक्जीक्यूटीव की पोस्ट पर काम करने वाले आकाश लश्करी निवासी मंगल नगर गौरी नगर द्वारा आवेदिका को मानसिक रूप से डरा धमका कर ब्लैकमेल किया जा रहा है। आवेदिका ने बताया कि हम दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे, जो भी इन्कम होती थी, वह आकाश अपने अकाउंट में रख लेता था। आवेदिका को डेढ़ लाख रूपये आकाश के पास थे, मैं अपने हिस्से के जब भी पैसे मांगती थी तो आकाद्गा बाद में दे देने का कहता था। आवेदिका के कुछ फोटो आकाश के पास थे, जो आवेदिका द्वारा दुबारा पैसे मांगने पर फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी वमाता-पिता को बताने की धमकी देता था। आकाश द्वारा डरा धमका कर दिनांक 21.05.15 व 23.06.15 को दो लेटर लिखवाये, जिसकी उसने वीडीयों रिकार्डिंग भी और अपने रूपयें मांगने पर बदनाम करने की धमकी देने लगा। इस सब से परेशान होकर आवेदिका द्वारा शिकायत की गई।
 आवेदिका के आवेदन पत्र पर वी केयर फार यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए आवेदिका के द्वारा फोन के माध्यम से अनावेदक आकाद्गा पिता मनोज लद्गकरी निवासी म.न. 5/8 कुशलपुरा उज्जैन हाल मंगल नगर गौरी नगर इन्दौर को मिलने के लिये बुलाया गया, जहां पर से पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़ा गया। जांच पर से आरोपी आकाश के विरूद्ध अपराध थाने में जीरो पर कायमी कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु प्रकरण पुलिस थाना चंदन नगर को भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment