Saturday, June 27, 2015

दो युवतियों को अनावश्यक काल कर व रास्ता रोककर परेशान करने वालें दोनों आरोपी वी केयर फोर यू की गिरफ्‌त में

इन्दौर 27 जून 2015-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा दो सगी बहनों को अनावश्यक काल कर परेशान करने वाले दो मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
          पुलिस थाना एमआईजी क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली दो युवतियों ने वी केयर फोर यू में आज दिनांक 27.06.15 को आवेदन दिया था कि उनके पूर्व परिचित दोस्त उन्हे मोबाईल पर अनावश्यक बार-बार काल कर, फोन पर धमकाते है तथा रास्ते में रोककर मारपीट करते है। आवेदिकाओं ने बताया कि वह दोनों बहने जहां पर भी रूम किराये से लेती थी ये दोनो वहां पर आकर उन्हे परेशान करते थे। ओवदिकाएं इन दोनों लड़को से दोस्ती नहीं रखना चाहती थी, लेकिन ये दोनों दोस्ती के लिये दबाव बनाते थे। आवेदिकाओं द्वारा इनसे बात नहीं करने पर इन दोनों लड़को ने आवेदिकाओं के माता-पिता को भी फोन पर धमकाया।
उक्त आवेदन पत्र प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम की कार्यवाही के दौरान उक्त दोनों आरोपियों राहुल पिता धनराज मोरें (23) निवासी काशीपुरीएमआर-10 हीरानगर तथा दिलीप पिता कन्हैयालाल जगदेव (25) निवासी 369/9 नंदा नगर इंदौर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जांच पर से दोनो आरोपियों दोषी पाया जाने पर इन दोनों के विरूद्ध क्राईम ब्रांच थाने में जीरो पर कायमी कर, प्रकरण पुलिस थाना एमआईजी को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु भेजा गया हैं।
          उक्त आरोपियों को पकड़ने में वी केयर फोर यू टीम का महत्वपूर्ण एवं सराहनीय योगदान रहाl


No comments:

Post a Comment