Saturday, May 2, 2015

दिन दहाडे़ व्यक्ति का बैग लूटकर भागने वाला आरोपी रंगेहाथों गिरफ्‌तार

इन्दौर-दिनांक 02 मई 2015-अति. पुलिस अधीक्षक पूर्व जोन-2 सुश्री सिमाला प्रसाद ने बताया कि आज दोपहर में गांधी हाल के सामने भीड़ भाड़ वाले इलाके से फरियादी का बैग लूटकर भागने वाले आरोपियों में से एक आरोपी को रंगेहाथों पकड़ने में सेन्ट्रल कोतवाली पुलिस को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है।
        आज दिनांक 02.05.15 को दोपहर 12-12.30 बजे के करीबन फरियादी सैय्‌यद कासिफ अली पिता सैय्‌यद साजिद अली (22) निवासी 121 इन्द्रा नगर बीएनपी रोड़ देवास, मक्सी टे्रन से उतरकर, अपने काम पर नगर निगम स्थित जिंस की दुकान पर जा रहा था, कि तभी गांधी हॉल के सामने जीजी टावर के पास 03 व्यक्ति मोटर सायकल से आये और उसका बेग छीन लिया तब फरियादी द्वारा इनका विरोध कर, बदमाशों से संघर्ष किया व शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे लोग आ गये, जिन्होने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तभी वहां से गुजर रहे सेन्ट्रल कोतवाली के आरक्षक मनोज भीड़ देखकर वहां पहुंचा और आम लोगो की मदद से एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब रहे, शेषदोनो आरोपीगण बैग लेकर भाग गये, बैग में 20 हजार रूपयें नगदी व एक एटीएम कार्ड था। पकड़े गये आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम संतोष शर्मा पिता रामजन शर्मा निवासी शिवाजी नगर परदेशीपुरा इन्दौर बताया तथा अपने दोनो साथियों के नाम धमेन्द्र व बबलू निवासी देवगुराड़िया बताया। पुलिस द्वारा फरार दोनों आरोपियों की तलाश जारी है तथा पकड़े गये आरोपी संतोष से घटना के संबंध में और पूछताछ की जा रही है।
        उक्त घटना के आरोपी को पकड़ने में आम जनता के सहयोग से सेन्ट्रल कोतवाली के आरक्षक मनोज का महत्वपूर्ण एवं सराहनीय योगदान रहा।
   

No comments:

Post a Comment