Wednesday, March 18, 2015

ग्रामीण अंचलों से अनाजमण्डी में आने वाले ट्रेक्टर-ट्रॉली वाहनों को दुर्धटना से बचाने हेतु यातायात पुलिस का विद्गोष अभियान

इन्दौर-दिनांक 18 मार्च 2015-यातायात पुलिस इन्दौर व्दारा शहर के आस-पास के ग्रामीण अंचलों से प्रतिदिन आने वाले अनाज तथा फल के किसानों के वाहन जिसमें ट्रेक्टर-ट्रॉली, वाहनों को रात्रि के समय होने वाली दुर्धटनाओं से बचाने के लिये विद्गोष अभियान चलाया जा रहा है जिसमें इन वाहनों की टेल लाईट, ब्रेक लाईट, इण्डिकेटर के चालू न रखने वाले वाहनों के विरूध्द चेकिंग कार्यवाही की जा रही है । इस कार्यवाही में इन वाहनों के पीछे भाग पर रिफ्‌लेक्टर लगाने की कार्यवाही भी जा रही है,ताकि रात्रि में पीछे से आने वाले वाहनों को आसानी से इन वाहनों को देखा जा सके ।
          यातायात विभाग व्दारा दिनांक 23.02.15 से जारी विद्गोष अभियान के अन्तर्गत छावनी अनाज मण्डी के अन्दर आने वाले तथा अन्दर खड़े वाहनों को चेक कर आज दिनांक तक कुल 358 वाहनों के पीछे दोनों साईड रिफ्‌लेक्टर लगाने की कार्यवाही की गयी है, यह कार्यवाही लगातार जारी रखी जावेगी ।
        इस कार्यवाही के दौरान छावनी अनाज मण्डी में इन दिवसों में ग्रामीण अंचलों से आने वाले अनाज वाहनों की संखया की अधिकता को ध्यान में रखते हुए दिनांक 17.03.15 तथा दिनांक 18.03.15 को विद्गोष कार्यवाही जारी करते हुए 113 वाहनों के पीछे दोनों साईड रिफ्‌लेक्टर लगाने की कार्यवाही की गयी है ।



1 comment:

  1. आज के समय में बहुत सारी बीमारियां फैल रही हैं। हम कितना भी साफ-सफाई क्यों न अपना लें फिर भी किसी न किसी प्रकार से बीमार हो ही जाते हैं। ऐसी बीमारियों को ठीक करने के लिए हमें उचित स्वास्थ्य ज्ञान होना जरूरी है। इसके लिए मैं आज आपको ऐसी Website के बारे में बताने जा रहा हूं जहां पर आप सभी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।
    Read More Click here...
    Health World

    ReplyDelete