Sunday, August 18, 2013

शातिर वाहन चोर गिरफतार मोटर सायकल जप्त

इन्दौर - दिनांक 18 अगस्त 2013- पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री अनिल सिंह कुशवाह ने क्षेत्र में हो रही वाहन चोरी के संबंध में शहर के समस्त थानो के साथ थाना पंढरीनाथ को भी निर्देशित किया था कि मुखबीर लगाकर वाहन चोर पकडे। जिनके निर्देशों के तारतम्य में पिछले दिनों थाना पंढरीनाथ क्षेत्र में मोटर सायकल का ताला तोडकर वाहन चोरीकरने वाले आरोपी को गिरफतार करने में पंढरीनाथ पुलिस को सफलता मिली।
दिनांक 24.07.13 को फरियादी मोहम्मद सोहेल की 15 नयापीठा से वाहन क्रमांक एम.पी 09 -एम.पी. 1985 अज्ञात बदमाश ने चोरी कर ली थी। जिस पर से थाना पंढरीनाथ पर अपराध पंजीबंध्द्व कर विवेचना की गई। 
पंढरीनाथ पुलिस को मुखबीर की सूचना उक्त अपराध में आरोपी मुस्ताक को गिर. किया तथा एक अन्य आरोपी फिरोज पिता मोहम्मद हारून निवासी नयापीठा इन्दौर फरार हो गया था। जिसकी पतारसी करते मुखबीर की सूचना पर इसे मय फोर्स के घेराबंदी कर गिर. किया गया। इनके कब्जे से पुलिस ने 1 अन्य मोटर सायकल एम.पी 09-एम.एल-4661 जिसे आरोपी ने नंदलालपुरा जवाहर मार्ग से चुराई थी जप्त की गई है।
उल्लेखनीय है कि आरोपी फिरोज पिता मोहम्मद हारून निवासी नयापीठा इन्दौर के पूर्व में भी वाहन चोरी, नकबजनी, अवैध हथियार रखना, मारपीट के करीबन 2 दर्जन से भी अधीक अपराध हैं तथा कई अपराधों में सजायाब भी है। 
आरोपी से पूछताछ पर चोरी के और भी वाहन बरामद होने की संभावना है। श्री जे.डी भोसले नगर पुलिस अधीक्षक सराफा इन्दौर के निर्देशन में श्री पी.एस. राणावतथाना प्रभारी थाना पंढरीनाथ व उनकी टीम सउनि. एम.एस. हाडा एवं आर. विजेन्द्र सिंह बघेल व आर. ब्रजेश सिंह द्वारा उक्त आरोपियों को पकडा जाकर मश्रुका जप्त किया गया है। 

No comments:

Post a Comment