Wednesday, November 2, 2011

मध्यप्रदेष की स्थापना दिवस से आगामी तीन माह तक नगर के समस्त शासकीय स्कूलों में यातायात नियमो ंके सम्बन्धी जानकारी दी जावेगी




इन्दौर -दिनांक ०२ नवम्बर २०११-उप पुलिस अधीक्षक,यातायात प्रदीपसिंह चौहान ने बताया कि यातायात विभाग व्दारा विषेष रूप से  नगर के समस्त शासकीय स्कूलों में अध्ययनरत स्कूली बच्चों को यातायात नियमों का प्रचार-प्रसार एवं जानकारी देने बाबत्‌ आगामी तीन माह तक षिक्षा कार्यक्रम यातायात पार्क में चलाया जावेगा ।
    मध्यप्रदेष के स्थापना दिवस ०१ नवम्बर-२०११ से आगामी तीन माह तक यातायात विभाग व्दारा प्रतिदिन इन बच्चों को यातायात पार्क लाने एवं पुनः स्कूल पहुॅचाने हेतु वाहन की व्यवस्था की गयी है । इसके साथ ही साथ पार्क में छात्र/छात्रओं की मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराये जाने हेतु नगरपालिक निगम से सहयोग लिया जाकर इस कार्यक्रम को लगातार संचालित करने की कार्यवाही की जावेगी । इस सम्बन्प्ध में जिला षिक्षा अधिकारी श्रीमती रंजनी जादौन को पत्र के माध्यम से नगर के समस्त शासकीय स्कूल के प्राचार्य को उनके स्कूल में अध्ययनरत बच्चों को यातायात पार्क भिजवाने हेतु अनुरोध किया गया है। 
    यातायात एज्युकेषन विंग एवं यातायात के अधिकारियों व्दारा दिनांक ०१-नवम्बर-२०११ को सन्मति हायर सेकेण्ड्री स्कूल के ३३ छात्र/छात्रओं को, त्रिलोकचंद जैन हा.से.स्कूल के ५० छात्र/छात्रओं को जानकारी दी गयी तथा आज दिनांक ०२ नवम्बर-२०११ को षिक्षा निकेतन स्कूल के ३५ छात्र/छात्राओं को यातायात नियमों के प्रचार-प्रसार एवं जानकारी देने की कार्यवाही की गयी । 

No comments:

Post a Comment