Monday, May 16, 2011

हंस ट्रेवल्स की ५ बसो द्वारा यातायात बाधित करने पर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही

इन्दौर - दिनांक १६ मई २०११- अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात संजय सिंह ने बताया कि आज दिनांक १६.५.२०११ को प्रातः १०ः०० बजे से १०ः३० बजे के बीच एबी रोड़ पर गीता भवन चौराहे के समीप हंस ट्रेवल्स की ५ बसे रोड़ के किनारे बेतरतीब तरीके से खड़ी पाई गई जिनके कारण आम रोड का सामान्य यातायात बाधित हो रहा था। इसकी सूचना मिलने पर यातायात निरीक्षक श्री रघुवंषी बल के साथ मौके पर पहुचे एवं हंस ट्रेवल्स की ५ बसे जो कि एबी रोड पर मुख्य मार्ग में अनावष्यक खडी थी और सामान्य यातायात को बाधित कर रही थी। इन वाहनो को मौके से जप्त कर मोटर व्हीकल एक्ट के अर्न्तगत विभिन्न धाराओं में जिनमें अनुज्ञप्ती संबंधी अपराध एवं आदेषो की अवहेलना ,बिना समुचित कागजात के वाहन का उपयोग करना आदि  धाराओं के उल्लघन पर जप्त किया जाकर यातायात थाने लाया गया।
     उक्त वाहनो में सभी वाहन हंस ट्रेवल्स से संबद्व होकर लक्झरी कोच है उक्त वाहनों के नम्बर निम्नानुसार है,
१. एमपी४१ एफ०२६३ इन्दौर से जालना २. एमपी४१पी०३५६ इन्दौर से दतिया ३. यूपी८३टी१२६५ इन्दौर से सूरत ४. एमपी७८ ०२६६ इन्दौर नागपुर ५. यूपी४१पी०२८१ इन्दौर नागपुर ।
         इसी तरह पष्चिम थाने में दिनांक १५.५.२०११ की रात्रि सूचना मिलने पर वाहन क्रमांक १. एमपी०७पीओ ६५५ २.एमपी०९पी०१३६, ३. यूपी९४टी०२३४ के खिलाफ भी उपरोक्त धाराओं के अर्न्तगत कार्यवाही की गई थी। उपरोक्त सभी वाहनों के कारण आम रोड का सामान्य यातायात बाधित हो रहा था। यातायात विभाग ऐसे वाहनो के खिलाफ लगातार आगे भी कार्यवाही करता रहेगा।

No comments:

Post a Comment