Monday, January 10, 2011

एक ही रजिस्ट्रेषन नंबर पर दो मोटरसायकल चलाते दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की १२ मोटरसायकल कीमती करीबन ०४ लाख रूपये से अधिक की बरामद

इन्दौर -दिनांक १० जनवरी २०११- पुलिस अधीक्षक पष्चिम श्री डी.श्रीनिवास वर्मा ने बताया कि विगत दिनांक ०८.०१.११ से १०.०१.११ के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पष्चिम मनोजसिंह के निर्देषन एवं नगर पुलिस अधीक्षक मल्हारगंज शेलेन्द्रसिंह चौहान के मार्गदर्षन में वाहन चोरो के विरूद्व चलायी गई मुहिम के दौरान थाना एरोड्रम क्षेत्र में आज मुखबिर की सूचना पर आरोपी भूरा पिता गोपालसिंह छारी (२४) निवासी ग्राम रनोद थाना षिवपुरी एवं विपिन पिता राजेन्द्र वर्मा (२४) निवासी १२५ कंडिलपुरा इंदौर को गिरफ्तार किया जाकर आरोपियो के कब्जे से चुराई गई १२ मोटरसायकल कीमती करीबन ०४ लाख रूपये से अधिक की जप्त की गई, पूछताछ में आरोपियान द्वारा उक्त मोटरसायकल स्कीम नं. ७१, क्लाथ मार्केट, मल्हारगंज, छोटा बांगडदा आदि क्षेत्रो से चुराना कबूल किया है।
        उल्लेखनिय है कि आरोपियान एक रजिस्ट्रेषन पर दो मोटरसायकल चला रहे थे जिसकी मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर उक्त आरोपियान को पकडा गया। वाहन चोरो को पकडने में थाना एरोड्रम के प्रआर. रामसेवक, आरक्षक भागवत, जितेन्द्र तथा प्रवेषसिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही । आरोपियान से अन्य चोरी के संबंध में पूछताछ की जा रही इनसे अभी और भी चोरी के वाहन बरामद होने की प्रबल संभावना है।

No comments:

Post a Comment