Tuesday, December 21, 2010

मोबाईल चोर गिरफ्तार, करीब ३५ हजार रूपये से अधिक के चोरी के मोबाईल फोन बरामद



इन्दौर- दिनांक २१ दिसम्बर २०१०- पुलिस अधीक्षक पष्चिम श्री डी.श्रीनिवास वर्मा ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पष्चिम मनोजसिंह के मार्गदर्षन में, नगर पुलिस अधीक्षक जूनी इंदौर बिट्टू सहगल के निर्देषन में थाना प्रभारी भवरकुऑ एम.के.श्रीवास व उनकी टीम के सउनि केषव कुषवाह, आरक्षक नीरज, प्रदीप तथा रवि द्वारा आज दिनांक २१ दिसम्बर २०१० को मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर एक मोबाईल चोर को गिरफ्तार किया गया है जिससे चोरी के कुल सात मोबाईल फोन कीमती करीबन ३५ हजार रूपये के बरामद करने में पुलिस भवरकुऑ को सफलता प्राप्त हुई है।
        पुलिस भवरकुऑ को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि उदय पिता श्रीकृष्ण ओझा निवासी तेजाजी नगर खंडवा रोड इंदौर का कम दामो में मोबाईल बेचने की फिराक में है सभवतः मोबाईल चोरी के हो सकते है। मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना भवरकुऑ की उक्त टीम द्वारा उदय पिता श्रीकृष्ण ओझा (४५) निवासी तेजाजी नगर खंडवा रोड इंदौर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने मोबाईल चोरी करना स्वीकार किया, पुलिस द्वारा आरोपी उदय को गिरफ्तार कर इसके कब्जे से सात मोबाईल फोन जिसमें नोकिया ६३००, नोकिया १२००, तीन चायना मोबाईल, एक मोबाईल फोन एलजी कंपनी का, एक मोबाईल सेमसंग कंपनी का कुल कीमती ३५ हजार रूपये से अधिक के बरामद करने में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई।
        पुलिस द्वारा आरोपी उदय ओझा से विस्तृत पूछताछ करने पर उसने बताया कि, परीक्षा देने के लिये जो लडके लडकियॉ आते थे उन्हे परीक्षा हॉल में मोबाईल नही ले जाने दिया जाता था तब वह अपना मोबाईल फोन गाडी की डिक्की में रख जाया करते थे तो वह मौका पाकर यूनिवर्सिटी व उसके आसपास खडी गाडियो में से पेचकस द्वारा उनकी डिक्की के ताले तोडकर मोबाईल चोरी किया करता था। करीब चार माह पूर्व थाना भवरकुऑ क्षेत्रांतर्गत यूनिवर्सिटी से उक्त आरोपी ने चार मोबाईल फोन चोरी किये थे जिस पर से थाना भवरकुऑ पर अपराध धारा ३७९ भादवि का दर्ज कर विवेचना की जा रही थी। पुलिस भवरकुऑ द्वारा आरोपी से विस्तृत पूछताछ की जा रही है इससे अभी और भी चोरी के मोबाईल मिलने की प्रबल संभावना है।

No comments:

Post a Comment