Sunday, November 7, 2010

चैन स्नैचिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, २० ग्राम की एक चैन बरामद

इन्दौर - दिनांक ०७ नवम्बर २०१०- आज दिनांक को दौराने वाहन चैकिंग सपना संगीता रोड पर दो संदिग्ध लडको को एक काले रंग की स्टार सिटी मोटर सायकल क्रं. एमपी-०९/एमएच/३३०७ को रोका तथा संदेह होने पर पूछताछ की उक्त दोनो संदेहियो को पुलिस थाना भवरकुऑ लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होने चैन स्नैचिंग की वारदात करना स्वीकर किया ।
          आरोपियों ने पूछताछ में अपने नाम कुमार पिता केषव वासवानी (२५) निवासी काटजू कॉलोनी इंदौर तथा टिंकू उर्फ रूपेष पिता कैलाषचंद राठौर (१९) निवासी २ गोविंद कॉलोनी बाणगंगा इंदौर का होना बताया।
          आरोपियों ने बताया कि दिनांक २३.१०.१० को शाम करीब सात बजे एक महिला जो सपना संगीता रोड पर मेडिकल स्टोर के बाहर खडी थी तभी हम लोग मोटरसायकलसे पहुॅचे और उस महिला के गले में से सोने की चैन जो करीब २० ग्राम वनज की थी जो लूट कर भाग गये।
    उक्त आरोपियों ने लूटी गई सोने की चैन बरामद करवा दी है तथा मोटरसायकल जो कि वारदात में उपयोग की गई थी वह आरोपी रूपेष उर्फ टिंकू के भाई की है जिसे जप्त कर लिया गया है। प्रकरण कें उक्त दोनो आरोपियो से अन्य मामलो में भी पूछताछ की जा रही है।  
    उक्त समस्त कार्यवाही में थाना प्रभारी आनन्द यादव, उनि एम.एस. धुर्वे, आर. नीरजसिंह, सुरेन्द्रसिंह, प्रदीपसिंह, अनिरूद्वसिंह तथा रविन्द्रसिंह की प्रमुख भूमिका रही है।

No comments:

Post a Comment