Thursday, November 26, 2020

· आरपीएफ व जीआरपी पुलिस खंडवा के चोरी व लूट के प्रकरण का फरार आरोपी, क्राईम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में।

 ·        आरोपी विगत एक वर्ष से था फरार।

 

·        आरोपी ट्रेन में चोरी और जेबकट करने वाला है शातिर बदमाश।

 

इंदौर - दिनांक 26 नवंबर 2020- इंदौर जिले तथा आसपास के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायण चारी मिश्र द्वारा इंदौर शहर एवं आसपास  के फरार आरोपियों को पकड़ने हेतु पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्री सूरज वर्मा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) श्री गुरूप्रसाद पाराशर को निर्देशित किया गया था। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम)  द्वारा क्राइम ब्रांच की एक टीम को इस बिन्दु पर कार्य करने हेतु लगाया गया।

           इसी तारतम्य में क्राइम ब्रांच इंदौर को सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना आरपीएफ खंडवा के अप.क्रं. 06/20 धारा 3(ए) आरपी(यूपी) एक्ट 1966,संषोधित अधिनियम 2012 व धारा 147 रेल अधिनियम 1989 (संशोधित-2003) तथा जीआरपी थाना खंडवा में दर्ज अप.क्रं. 127/19 धारा 392 भादवि. के अपराध में फरार आरोपी शिवा उर्फ शिवपाल पिता सीताराम पंवार जाति बंजारा उम्र 24 साल नि. ग्राम भगवानपुरा जिला खंडवा जो जीआरपी थाना खंडवा के लूट के अपराध में घटना दिनांक से ही फरार चल रहा था। फरार होने के बाद आरोपी ने रेलवे में एक चोरी को भी अंजाम दिया जिस पर आरपीएफ पुलिस खंडवा में भी अपराध कायम हुआ हैं।उक्त अपराध में भी आरोपी आज दिनांक तक फरार चल रहा है एवं इंदौर,उज्जैन आदि जंक्शन में फरारी काट रहा हैआरोपी जेबकट भी है ट्रेन में सफर करने वाले लोगों की जेब काटने का काम करता है एवं इस प्रकार की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है । उक्त आरोपी की इंदौर में कहीं छिपे होने की  सूचना इंदौर क्राईम ब्रांच को मिली जिसे चोईथराम मंडी के आसपास घूमते क्राईम ब्रांच द्वारा पकड़ा गया एवं आरपीएफ खंडवा पुलिस के सुपुर्द किया एवं जीआरपी खंडवा को सूचना दी गई।

        आरोपी शिवा उर्फ शिवपाल पिता सीताराम पंवार से अन्य चोरी के मामलों में पुलिस द्वारा पुछताछ की जा रही है। इस प्रकार की चोरी व जहरखुरानी की कई घटनाओं के खुलासा होने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment