Thursday, October 8, 2020

· धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहा आरोपी क्राईम बांच इंदौर की गिरफ्त में।

 


·         अवैध रूप से विमल पान मसाला, नजर प्रीमयम, आरएमडी गुटखे बनाने के मामले में फरार चल रहा था आरोपी।

·         नाम व पते बदल-बदल कर फरारी काट रहा था आरोपी।

·         नशा करने का है आदी, पूर्व में देवास पुलिस की कार्यवाही में नकली गुटखा व पान मसाले के जुर्म में जा चुका है जेल।

 

इंदौर-दिनांक 08 अक्टूबर 2020- क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम केा मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली थी कि थाना राऊ के अपराध क्रमांक 363/20 धारा 420, 481, 482, 273, 34 भादवि में फरार आरोपी विक्की विता जयपालदास परियानी नाम तथा पता बदल बदल कर इंदौर के ही आसपास सीमावर्ती जिलों में रहकर फरारी काट रहा है तथा परिजनों से मिलने कई बार इंदौर भी आता है जोकि पुलिस से बचने के लिये पहचान छुपाकर नाम बदल बदल कर बताता है। सूचना पर क्राईम ब्रांच की टीम ने उपरोक्त आरोपी की पतारसी हेतु मुखबिर मामूर किये। जिसके इंदौर आने की सूचना मुखबिर तंत्र के माध्यम से क्राईम ब्रांच की टीम को मिली थी जिस पर पतासाजी करते हुये आरोपी विक्की परियानी पिता जयपालदास परियानी उम्र 36 वर्ष निवासी 14 जय जगत काँलोनी अन्नपूर्णा रोड इंदौर को पकड़ा जिसने आरंभिक पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने के लिये स्वयं का गलत नाम बताया था तथा पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने आरोपी की तलाशी लेते उसके पास से पहचान पत्र मिलने पर पाया कि वह विक्की परियानी ही है जिसे मौके से हिरासत में लिया तथा अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना राउ पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

 

 

आरोपी पूर्व में इसी प्रकार के अपराध में देवास पुलिस की कार्यवाही में पकड़ा गया था जोकि जेल गया था तथा वर्तमान में जमानत पर बाहर है। आरोपी ने अपने कथनों में बताया कि वह मूलरूप से पाकिस्तान का रहने वाला है जोकि वर्ष 2006 में भारत आकर रहने लग गया तथा इंदौर में चाईनीज फूड, पूल क्लब गेम का भी व्यापार करता था लेकिन रंगीनमिजाजी शौक पूरा करने के लिये वह अवैध गुटखा बनाने का धंधा करने लगा था, आरोपी नशा करने का भी आदी है।





No comments:

Post a Comment