Tuesday, June 23, 2020

· शातिर बदमाश फरहान चन्दनवाला चाकू सहित पुलिस थाना सेन्ट्रल कोतवाली की गिरफ्त में



·        आरोपी के विरुद्ध धारा 25,27 आर्म्स  एक्ट के तहत की गयी कार्यवाही।

इंदौर- दिनांक 23 जून 2020- पुलिस थाना सेन्ट्रल कोतवाली पर दिनांक 22 जून 2020 को फरियादी ने उपस्थित होकर रिपोर्ट किया  कि पत्ती बजार रानीपुरा चौराह पर वही के रहने वाले गुन्डे साजिद चन्दनवाला के भतीजे फरहान चन्दनवाले ने गर्दन पर चाकू रख कर 10 हजार रुपये हफ्ता वसुली की मांग की और नही देने  पर जान से मारने की धमकी दी। जिस पर थाना सेन्ट्रल कोतवाली इन्दौर पर अपराध क्र 180/20 धारा 327,323,294,506  भादवि का कायम किया।
            प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारी द्वारा आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया । तलाश के दौरान आज मुखबिर द्वारा सूचना मिली की आरोपी फरहान चन्दनवाला रानीपुरा चौराह पर अपने खिलाफ रिपोर्ट लिखाने की बात पर हाथ मे तेज धारदार चाकू लहराते लोगों को डरा धमका रहा है। सूचना पर घेरा बन्दी कर आरोपी फरहान को  गिरफ्तार में लेकर चाकू जप्त कर थाना सेन्ट्रल कोतवाली पर लाये, जहा आरोपी फरहान चन्दनवाले पर एक और प्रकरण अपराध धारा 25,27 आर्म्स एक्ट का कायम किया जाकर वैधानिक कार्यवाही की गयी।
             उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी बी,डी,त्रिपाठी, सउनि गोविंद गवाना सउनि देवनाथ पान्डे आर राहुल पटेल, आर प्रदीप जाट  की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment