Tuesday, May 12, 2020

· इंदौर पुलिस द्वारा अपने पुलिसकर्मियों के साथ उनके परिजनों का भी रखा जा रहा है हर तरह से ध्यान।



·         आईजी साहब के निर्देश पर इंदौर पुलिस ने मनाया अपने थाना प्रभारी की पत्नी का जन्मदिन।

इंदौर- दिनांक 12 मई 2020-  वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए इंदौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतीपूर्ण ड्यूटी को अंजाम दिया जा रहा है। इसी की व्यवस्थाओं का जायजा एवं पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य का हाल चाल जानने के लिये, पुलिस महानिरीक्षक इंदौर जोन श्री विवेक शर्मा कल दिनांक 11.05.20 को थाना आजाद नगर पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि थाना प्रभारी आजाद नगर मनीष डावर की पत्नी का आज 12 मई को जन्मदिन है। इस पर  IG सर ने पुलिसकर्मियों व उनके परिजनों के प्रति संवेदनशीलता एवं      सह्रदयता का परिचय देते हुए और अपने मातहत की भावनाओं को समझते हुए तत्काल इंदौर पुलिस की ओर से उनका जन्मदिन मनाने के निर्देश दिए।

उनके इस निर्देश पर पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर श्री हरिनारायण चारी मिश्र के मार्गदर्शन में अति.पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्रीमती मनीषा पाठक सोनी ने सारी व्यवस्था कर, थाना प्रभारी आजाद नगर श्री मनीष डावर की पत्नी श्रीमती सुनीता डावर का जन्मदिन मनाने उनके घर पहुंची।  इंदौर पुलिस के सरप्राइस से वे चौक पड़ी क्योंकि इसकी खबर उन्हें व स्वयं मनीष डावर जी को भी नहीं थी। श्रीमती मनीषा पाठक द्वारा टीआई की दो नन्ही बेटीयों के साथ मिलकर श्रीमती डावर का जन्मदिन पूरे उल्लास के साथ धूमधाम से मनाया गया। साथ ही उन्हें हाथ से बनाए हुए ग्रीटिंग व गिफ्ट भी भेंट किया, जो कि ए.बी.क्रीएशंज़ से सुश्री आरती एवं श्रीमती भारती सरवटे ने तत्काल अपने हाथों से बनाकर दिया था।
 इंदौर पुलिस की इस भावनात्मक कार्यवाही से अभिभूत होकर श्रीमती डावर ने कहा कि उनका आज तक इतना अच्छा जन्मदिन नहीं मना, जितना आज  मना हैं। इसके लिये वह बहुत खुश हुई और उन्होनें इसके लिए इंदौर पुलिस को तहे दिल से धन्यवाद दिया।




No comments:

Post a Comment