Saturday, May 2, 2020

· पुलिसकर्मियों का मनोबल एवं हौसला बढानें के लिए डीआईजी इंदौर पहुंचे नयापुरा कंटेनमेंट एरिया।




·         पुलिसकर्मियों का गर्मी से बचाव हेतु टेंट आदि की व्यवस्था के साथ ओआरएस पैकेट,थर्मो प्लास्ट वाटर टैंक एवं 3000 गमछे सहित किया आवश्यक सामग्री का वितरण।

इन्दौर दिनांक 02 मई 2020 - वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए, लॉक डाउन/कफ्र्यू आदेश के पालन हेतु, इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी कठिन ड्यूटी को अंजाम देते हुए, इस महामारी से वीर योद्धाओं की तरह लड़ रही है।

                कोरोना वायरस के संक्रमण के लिहाज से संवेदनशील क्षेत्र की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिये आज डीआईजी सर,कंटेनमेंट एरिया नयापुरा में पहुंचे, वहां की तंग गलियों व कंटेनमेंट एरिया का दौरा किया गया और वहां पर बड़ी सतर्कता के साथ लाॅक डाउन का समझाईश व सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिये गये।

इस दौरान नयापुरा क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के बीच पहुंच उनका हौसला बढ़ाते हुए उनसे उनकी ड्यूटी व समस्याओं के साथ ही उनके स्वास्थ्य के संबंध में भी चर्चा की और  उनके सुरक्षार्थ गर्मी से बचाव हेतु 3000 गमछे, ओआरएस घोल, आॅडोमास, पीने के पानी के लिए थर्मो प्लास्ट वाटर टैंक, साबुन, बिस्किट्स आदि आवश्यक साम्रगी पुलिस कर्मियों व नगर सुरक्षा समिति सदस्यों में वितरित की गई।  उन्होंने सभी से कहा कि कोरोना के साथ-साथ गर्मी का मौसम भी हमारे लिए चुनौती है, इसलिए अपना पूरा ध्यान रखते हुए  सावधानी पूर्वक ड्यूटी करें।
उन्होनें सभी का मनोबल बढ़ातें हुए कहा कि, इंदौर पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही है, हम सभी इस महामारी से लड़ाई में जरूर जीतेगें।




No comments:

Post a Comment